सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में नक्सली कमांडर ढेर

बीजापुर : छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में नक्सली कमांडर को मार गिराया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। बीजापुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के गंगालूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत हकवा गांव के जंगल में सुरक्षा बलों ने मिलिशिया प्लाटून कमांडर अर्जुन को मार गिराया है।

नक्सलियों ने पुलिस पर पहले वार किया
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि गंगालूर थाना क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और डीआरजी के संयुक्त दल को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था। उन्होंने बताया कि दल जब हकवा गांव के जंगल में था तब नक्सलियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी उनपर गोलियां दागी। कुछ देर तक दोनों ओर से गोलबारी के बाद नक्सली वहां से भाग गए।

नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी
बाद में सुरक्षा बलों ने घटनास्थल से गंगालूर एरिया कमेटी के मिलिशिया प्लाटून कमांडर अर्जुन का शव, एक हथियार, विस्फोटक और अन्य सामान बरामद किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मारा गया नक्सली गंगालूर, मिरतुर और भैरमगढ़ थाना क्षेत्र में कई नक्सली घटनाओं में शामिल रहा है। वह पिछले दिनों गंगालूर थाना क्षेत्र के गोंगला गांव में ग्रामीण की हत्या में भी शामिल रहा है। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का इंस्टा अकाउंट है, फैंस से की ये अपील…

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। इस बात की जानकारी तब्बू ने खुद रविवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आगे पढ़ें »

बिग ब्रेकिंग : ममता बनर्जी इस बार नंदीग्राम से लड़ेंगी विधानसभा का चुनाव

कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस बार नंदीग्राम से लड़ेंगी विधानसभा का चुनाव। अभी उनका विधान सभा केंद्र भवानीपुर है। दोनों केंद्र से लड़ेंगी ममता विस्तृत आगे पढ़ें »

ऊपर