हनुमान चालीसा पढ़ने ‘मातोश्री’नहीं जाएंगी नवनीत राणा, बोलीं- मेरा मकसद…

मुंबईः महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा ने हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए सीएम उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ जाने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा मकसद पूरा हुआ। इसके साथ ही उन्होंने शिवसेना को गुडों की पार्टी कहा। मुंबई में शनिवार को दिनभर नवनीत राणा द्वारा मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का मामला सुर्खियों में रहा। नवनीत और उनके विधायक पति रवि राणा ने शनिवार को मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने का ऐलान किया था। उन्हें रोकने के लिए सुबह से ही शिवसैनिक मुंबई में उनके घर के बाहर जुटे थे। मामला महिला सांसद का था, इसलिए बड़ी संख्या में शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं को नवनीत के घर के बाहर बुलाया गया था। बड़ी संख्या में पुलिस के जवान भी मौके पर तैनात थे। चिलचिलाती धूप और तेज गर्मी के बाद भी शिवसेना के कार्यकर्ता सुबह से दोपहर बाद तक नवनीत राणा के घर के बाहर जुटे रहे। इसके चलते वह बाहर नहीं निकल पाईं और हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए मातोश्री नहीं जा पाईं। उन्होंने घर के अंदर ही मीडिया से बात की और कहा कि शिव सेना के गुंडे उनके घर के बाहर जुटे हैं। एक सांसद को घर से निकलने से रोका जा रहा है। शिवसेना गुंडों की पार्टी बन गई है। असली शिव सैनिक तो बाला साहेब ठाकरे के साथ ही चले गए। सीएम उद्धव ठाकरे केवल लोगों के खिलाफ केस दर्ज करना और उन्हें सलाखों के पीछे डालना जानते हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

न्यू टाउन में इस साल होगी पहली कम्युनिटी दुर्गा पूजा

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : न्यू टाउन इस साल अपनी पहली सामुदायिक दुर्गा पूजा प्राप्त करने के लिए तैयार है। अब तक यहां गेटेड कम्युनिटी ही दुर्गा आगे पढ़ें »

ऊपर