जब मोदी ने स्टूडेंट से पूछा- आप एस्ट्रोलॉजी पढ़ते हैं?

नई दिल्लीः शिक्षा मंत्रालय ने गुरुवार को सीबीएसई छात्रों और उनके अभिभावकों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इसमें एग्जाम कैंसिल होने पर बातचीत चल ही रही थी कि अचानक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीटिंग में जुड़ गए। उन्होंने बहुत हल्के-फुल्के अंदाज में छात्रों से बात की। बातचीत के दौरान ज्यादातर छात्रों ने परीक्षा रद्द करने के फैसले को सही बताया। एक स्टूडेंट ने कहा कि मुझे पता था कि एग्जाम कैंसिल होने वाला है। तब मोदी ने हंसते हुए उससे पूछा कि आप एस्ट्रोलॉजी पढ़ते हैं क्या।

कर्नाटक से नंदन हेगड़े ने कहा कि ये परीक्षा मेरी जिंदगी की अंतिम परीक्षा नहीं है। आगे आने वाली परीक्षाओं का सामना करना है। इस पर मोदी ने कहा कि अब कई इवेंट आने वाले हैं। आईपीएल देखेंगे या चैंपियंस लीग या ओलिंपिक का फाइनल देखेंगे। इसमें मन लगेगा आपका। नंदन ने कहा कि जरूर देखेंगे।

प्रधानमंत्री ने 1 जून को हुई एक हाईलेवल मीटिंग के बाद सीबीएसई की 12वीं बोर्ड की परीक्षाएं रद्द करने की घोषणा की थी। इसके बाद महाराष्ट्र, गुजरात, मध्य प्रदेश, हरियाणा, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश ने भी अपने राज्य बोर्ड की परीक्षाएं रद्द कर दी हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ धोखा, फर्जी टीकाकरण शिविर में लगवा दी ‘वैक्सीन’

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ 'धोखा' हो गया है। दरअसल, सांसद चक्रवर्ती ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता आगे पढ़ें »

सेंट्रल एवेन्यू के कपड़े के गोदाम में लगी आग

कोलकाताः जोड़ासांको थाना अंतर्गत 155 सेंट्रल एवेन्यू के एक बिल्डिंग के एक तल्ले पर स्थित रुमाल के गोदाम में आग लग गई। बुधवार की दोपहर आगे पढ़ें »

ऊपर