पहले डोसा नहीं मिलने से नाराज दो युवकों ने काट दिया शख्स का कान

तमिलनाडु : तमिलनाडु के नागपट्टनम से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दो युवकों ने एक सप्लायर का कान सिर्फ इसलिए काट दिया क्योंकि उन्हें डोसा पहले सर्व नहीं किया गया। इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने दोनों युवकों को कस्टडी में ले लिया है और उस घायल सप्लायर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
जिन दो युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है उनका नाम अरुण कुमार और सिवा बताया गया है। दोनों युवक एक्टर धनुष की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म Karnan देखने गए थे लेकिन क्योंकि फिल्म शुरू होने में टाइम था, ऐसे में दोनों ने पास के रेस्टोरेंट में जाकर डोसा खाने का फैसला लिया। अरुण और सिवा ‘काला’ नाम के रेस्टोरेंट में डोसा खाने के लिए पहुंचे लेकिन उस रेस्टोरेंट में कुछ ऐसा हुआ कि दोनों अरुण और सिवा दुकानदार से भिड़ लिए और उसका कान भी काट दिया।

क्या है पूरी घटना?

दरअसल रेस्टोरेंट में पहुंचने के बाद दोनों युवक अपने डोसा का बेसब्री से इंतजार करते रहे जब एक डोसा आया भी तो बास्कर (सप्लायर) ने उसे दूसरी टेबल पर सर्व कर दिया। ये देख अरुण और सिवा का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दोनों की उस सप्लायर से खूब तू-तू मैं मैं हो गई। बात इतनी आगे बढ़ गई कि गुस्से में आकर दोनों युवक ने एक खंजर से बास्कर का कान काट दिया।

इस घटना के बाद उस लड़के को तुरंत नजदीकी अस्पताल में एडमिट करवाया गया, वहीं दोनों अरुण और सिवा को भी पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। पुलिस की शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि दोनों अरुण और सिवा उपद्रवी हैं जो पहले भी उपद्रव मचा चुके हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अस्पतालों में नहीं मिल रहे हैं डोम

युद्धस्तर पर हो रही हैं नियुक्तियां सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः राज्य में कोरोना वायरस के सेकेंड वेव ने स्वास्थ्य परिसेवा की स्थिति खराब सी कर दी है। आलम आगे पढ़ें »

दो श्मशान और एक कब्रिस्तान बना रही है कोलकाता नगर निगम

कोविड शवों की बढ़ती संख्या बढ़ा रही है प्रशासन की परेशानी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर