म्यांमार का सैन्य विमान हुआ क्रैश, हादसे में 12 की गई जान

नई दिल्ली म्यांमार के दूसरे सबसे बड़े शहर मेंडले के पास गुरुवार को एक सैन्य विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें 12 लोगों की मौत हो गई। शहर की अग्निशमन सेवा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए यह सूचना दी। सूत्रों के मुताबिक राज्य प्रशासन परिषद के सूचना दल के मेजर जनरल जाव मिन टुन ने बताया कि 14 लोगों के साथ राजधानी शहर से पाय ताव से पायिन ऊ ल्विन जा रहा सैन्य विमान सुबह करीब 8 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उन्होंने कहा कि हताहतों की संख्या का अभी पता नहीं चला है। बचाव अभियान चलाया जा रहा है, जबकि मांडले क्षेत्र अग्निशमन विभाग के सोशल मीडिया पेज ने कहा कि बोर्ड पर सवार 12 लोग मारे गए।

दुर्घटना में विमान का पायलट और एक यात्री बच गया

इस दुर्घटना में विमान का पायलट और एक यात्री बच गया है, जिसे सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है अभी तक विमान के क्रैश होने का कारण पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि  इस सैन्य विमान में छह सैन्यकर्मी और कुछ बौद्ध भिक्षु भी थे, जो एक बौद्ध मठ में आयोजित एक समारोह में शामिल होने वाले थे गौर हो कि 1 फरवरी से ही म्यांमार में सैन्य शासन है, क्योंकि आंग सान सू की के नेतृत्व वाली निर्वाचित सरकार को एक सैन्य तख्तापलट के जरिए खत्म कर दिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राज्य में गणतंत्र का घुट रहा है दम : राज्यपाल

शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायक मिले राज्यपाल से सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को​ विधानसभा में विपक्षी दल के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत भाजपा विधायकों ने राजभवन आगे पढ़ें »

बेड पर सेक्स के दौरान कुछ इस तरह…

कोलकाता : परफेक्ट सेक्स जैसी कोई चीज नहीं होती है। सेक्स के दौरान हम सभी गलतियां करते हैं! कुछ गलतियां पूरी तरह से टाली नहीं जा सकती आगे पढ़ें »

ऊपर