‘मेरा परिवार बहुत अच्छा है बाद में परेशान नहीं करना’…13वीं मंजिल से कूद गई महिला

नोएडा : गाजियाबाद के इंदिरापुरम की जयपुरिया सनराइज ग्रीन्स सोसायटी में एक बड़ा हादसा हुआ। यहां तेरहवीं मंजिल से कूदकर 83 साल की महिला ने जान दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उमा नाम की महिला का 2 साल से नोएडा के एक अस्पताल में मानसिक बीमारी का इलाज चल रहा था। महिला तनावग्रस्त रहती थी। लिखा पढ़ी के मुताबिक, परिजनों ने पुलिस से कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है। महिला का नाम उमा है, जो अपने बेटे आशीष और बहू के साथ सोसाइटी में रहा करती थी। सोसाइटी के सी ब्लॉक में महिला की पुत्री और दामाद भी रहते हैं, जिस वक्त ये हादसा हुआ उस समय बुजुर्ग महिला घर में अकेली थी।
बुधवार को तेरहवीं मंजिल की बालकनी पर गमले के ऊपर खड़े होकर महिला ने नीचे छलांग लगा दी। ऊंचाई ज्यादा होने के चलते नीचे तेज आवाज आई और मौके पर सुरक्षाकर्मी पहुंचे तो उन्हें महिला का लहूलुहान शव मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाइल और एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। उसमें लिखा है कि मेरा परिवार बहुत अच्छा है, उन्हें मेरे मरने के बाद परेशान न किया जाए। परिजनों ने पुलिस से कहा है कि वह किसी भी तरह की पुलिस कार्यवाही नहीं चाहते हैं। फिलहाल इस मामले में पुलिस का आधिकारिक बयान नहीं आया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

निगम के कार पार्किंग विभाग ने 8.5 करोड़ रुपये किए अर्जित

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के कार पार्किंग विभाग ने चालू वित्तीय वर्ष में 8.5 करोड़ अर्जित किए हैं। ये आय एक अप्रैल से 22 आगे पढ़ें »

ऊपर