1947 में ही सभी मुसलमानों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था : गिरिराज

giriraj

पटना : केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बिहार के पूर्णिया में मीडिया के साथ बातचीत में कहा, हमारे पूर्वजों से गलती हो गई। मुसलमान भाइयों को 1947 में ही वहां (पाकिस्तान) भेज दिया जाना चाहिए था। सिंह के अनुसार, 1947 के पहले हमारे पूर्वज आजादी की लड़ाई लड़ रहे थे, उसी समय मोहम्मद अली जिन्ना इस्लामिक स्टेट की योजना बना रहे थे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि पूर्वजों की गलती का खामियाजा हमें आज उठाना पड़ रहा है। गिरिराज के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीएए के विरोध के नाम पर भारत विरोधी एजेंडा चल रहा है

गिरिराज सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध के नाम पर भारत विरोधी एजेंडा चल रहा है। सीएए पर जो जुबान पाकिस्तान बोलता है वही जुबान कांग्रेस, जेडीयू और कम्यूनिस्ट सभी लोग भी बोल रहे हैं। इसलिए मैं कह रहा हूं कि जब दिल्ली के शाहीन बाग में शरजील इमाम कहता है कि इस्लामिक स्टेट बनाएंगे और भारत के चिकन नेक को काट देंगे, तब यह लोकतांत्रिक नहीं बल्कि खिलाफत आंदोलन हो जाता है।

अब राष्ट्र के प्रति समर्पित होने का समय आ गया है

सिंह ने कहा, हैदराबाद में कहा जाता है कि अगर 15 मिनट छूट दे दी जाए तो यहां के हिंदुओं को दिखा दूंगा। अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का एक छात्र कहता है कि जो हमारी कौम से टकराया है वह बर्बाद हुआ है। यहां भी जो हमसे टकराएगा, बर्बाद हो जाएगा। इसलिए अब राष्ट्र के प्रति समर्पित होने का समय आ गया है। हमारे पूर्वजों से बहुत बड़ी भूल हुई थी, जिसका खामियाजा आज हम यहां भुगत रहे हैं। यदि उस वक्त मुसलमान भाइयों को वहां भेज दिया गया तो आज ये नौबत ही नहीं आती। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर भारतवंशियों को यहां जगह नहीं मिलेगी तो दुनिया का ऐसा कौन सा देश है जो उन्हें शरण देगा।

शरजील के बाद ओवैसी की रैली में देशद्रोही नारेबाजी

गौरतलब है कि जेएनयू के तथाकथित छात्र शरजील इमाम ने असम सहित पूरे पूर्वोत्तर राज्यों को भारत से काटने की खुलेआम नारेबाजी की थी। इसके बाद गुरुवार को असद्दूदीन ओवैसी की रैली में भी भारत विरोधी नारेबाजी की गई। एक लड़की ओवैसी के सामने ही मंच पर आई और सरेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने लगी। हालांकि उसे पकड़कर जेल भेज दिया गया है। लेकिन इस तरह की नारेबाजी करने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

क्रिकेट नहीं हुए तो इंग्लैंड व वेल्स क्रिकेट बोर्ड को 30 करोड़ पौंड का नुकसान

लंदन : इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रमुख टॉम हैरिसन ने कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण अगर आगामी सत्र में क्रिकेट नहीं आगे पढ़ें »

विम्बलडन रद्द होने का असर नहीं, तय समय पर हीअमेरिकी ओपन : आयोजक

न्यूयार्क : कोरोना वायरस महामारी के कारण विम्बलडन रद्द हो गया और फ्रेंच ओपन स्थगित कर दिया गया लेकिन अमेरिकी ओपन के आयोजकों ने कहा आगे पढ़ें »

क्यूबा का ओलंपिक चैंपियन पहलवान बोरेरो कोरोना की चपेट में

2011 विश्‍व कप : धोनी के विजयी छक्के को ज्यादा त्वज्जो देने से गंभीर नाराज, कहा- पूरी टीम की वजह से बने थे विश्व चैम्पियन

मूडीज इन्वेस्टर्स ने बैंकिंग सेक्टर के लिए अनुमान स्थिर से नेगेटिव किया

पीएम केयर्स फंड में दो साल का वेतन देंगे गौतम गंभीर

टोक्यो ओलंपिक पर समर्थन के लिये आईओसी प्रमुख बाक ने मोदी का आभार जताया

डकवर्थ-लुईस नियम बनाने वाले 78 साल के गणितज्ञ लुईस का निधन

चीन की मैन्यूफैक्चरिंग रिकवरी क्रूड के लिए अच्छा सौदा, सोने की चमक फीकी

पंत के छक्का लगाने के चैलेंज पर रोहित ने कहा- उसे खेलते हुए एक साल भी नहीं हुआ और चुनौती दे रहा

ऊपर