मंदिर दर्शन के लिए श्रद्धालुओं को नहीं ले जाएंगे मुस्लिम ड्राइवर…

नई दिल्ली : हलाल, मंदिरों और धार्मिक मेलों में मुस्लिम व्यापारियों के प्रतिबंध की मांग के बाद, कर्नाटक के हिंदू संगठनों ने अब एक और अभियान शुरू किया है, जिसमें हिंदुओं से कहा गया है कि वे मुस्लिम ड्राइवरों और मुस्लिम स्वामित्व वाली परिवहन कंपनियों का उपयोग न करें, जब वे मंदिर की यात्रा करते हैं।
हिंदुओं से की ये अपील
भरत रक्षा वेदिके के प्रशांत बंगेरा ने शुक्रवार को हिंदुओं से अपील की कि वे मंदिर यात्रा और तीर्थ यात्रा के लिए मुस्लिम ड्राइवरों को अपने साथ न ले जाएं। उन्होंने मुस्लिम परिवहन कंपनियों के स्वामित्व वाले वाहनों का उपयोग नहीं करने का भी आह्वान किया था। उन्होंने आग्रह किया कि सभी हिंदू संगठनों को उनके आह्वान का समर्थन करना चाहिए और इस संबंध में लोगों में जागरूकता लानी चाहिए। श्री राम सेना ने इस आह्वान का समर्थन किया।
मंत्री से मिलेंगे श्री राम सेना के लोग
इस बीच, श्री राम सेना के संस्थापक प्रमोद मुथालिक ने आग्रह किया है कि मुजराई विभाग को उत्तरी कर्नाटक के बेलगावी जिले में प्रसिद्ध सावदत्ती यल्लम्मा तीर्थस्थल में मुस्लिम व्यापारियों और विक्रेताओं को नोटिस जारी करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर दुकानें खाली नहीं की गईं, तो श्री राम सेना के कार्यकर्ता मुजराई मंत्री शशिकला जोले से मिलेंगे और उन्हें खाली करने की मांग करेंगे।
गैर-हिंदू व्यापारियों से किया आग्रह
प्रमोद मुथालिक ने पहले डिप्टी स्पीकर और बीजेपी विधायक आनंद ममानी से मुलाकात की थी और आग्रह किया था कि गैर-हिंदू व्यापारियों को सावदत्ती येल्लम्मा तीर्थ केंद्र के परिसर से खाली कर दिया जाए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

नम आंखों से मां को दी गयी विदायी, घाटों पर उमड़ी भीड़

विसर्जन की व्यवस्था देखने बाबूघाट पहुंचे मेयर अगरे साल से कुली कराएंगे प्रतिमाओं का विसर्जन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चार दिनों की रौनक के बाद दशमी से मां आगे पढ़ें »

ऊपर