कलयुगी पिता ने पत्नी के साथ दो बच्चों का गला रेता, खुद भी फांसी के फंदे पर झूला

उत्तर प्रदेश : मुरैना में एक शख्स ने अपनी पत्नी, पुत्र व पुत्री की गला काटकर हत्या कर दी और खुद भी फांसी पर झूल गया। मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के सुदामा नगर की यह घटना है। पुलिस ने गुरुवार सुबह दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया। बीती रात की घटना होने की संभावना जताई जा रही है। इस मामले में पुल‍िस अधीक्षक खुद मौके पर पहुंचे। जांच के ल‍िए डाग स्क्वायड व एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची है। मृतक मिंटू शर्मा, जौरा रोड पर किराने की दुकान करता था। वह मुरैना के बिलगांव चौधरी गांव का रहने वाला था। म‍िंटू ने पहले पत्नी ऊषा की हत्या की और फ‍िर बेटे अश्विन 12 वर्ष, बेटी मोहनी 10 वर्ष की हत्या की। उसके बाद खुद भी फांसी पर लटक गया। गांव से परिजन भी पहुंचे घटनास्थल पर पहुंच गए।
इस बारे में एसपी सुनील पांडे ने बताया क‍ि सुबह लोगों ने देखा कि घर के लोग बाहर नहीं आये तो लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने छत से देखा कि धारदार हथियार हंसिया से हत्या की गई है। और घर का मुखिया फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। अभी जांच जारी है, घटना का कारण अज्ञात है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कोरोना टीकाकरण को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें- क्या कुछ कहा है?

कोलकाता: केंद्र सरकार ने 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन एक मई से लगाने की अनुमति दी है। सरकार ने आगे पढ़ें »

अब तक कोरोना वैक्सीन की 44 लाख से ज्यादा डोज बर्बाद, RTI से खुलासा

नई दिल्लीः देश में कोविड-19 वैक्सीन की कमी होने से वै​क्सीनेशन की रफ्तार धीमी पड़ गई है। सरकार ने उत्पादन बढ़ाने पर जोर दिया है। आगे पढ़ें »

ऊपर