1 लाख रुपये ली सुपारी…पहले बनवाई चाय, फिर चाकू से गला रेतकर मार डाला

नई दिल्ली : भीलवाड़ा जिले के बनेड़ा थाना क्षेत्र में जमीन खरीदने को लेकर महिला की 1 लाख रुपए की सुपारी देकर हत्या करवा दी गई। मामला एराड़ी खेड़ा गांव का है। पुलिस ने हत्या करवाने वाले आरोपी और सुपारी किलर को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला की सास से जमीन खरीदने जा रहा था, लेकिन उसमें महिला का भी अधिकार था। इसलिए महिला जमीन बेचने का विरोध कर रही थी। बनेड़ा थाना प्रभारी नंदलाल रिणवा ने बताया कि सजना जाट नामक महिला की हत्या के आरोप में बरण गांव के रहने वाले नारायण जाट और उगमा जाट को गिरफ्तार किया है। दरअसल, नारायण जाट की सजना की सास के साथ जमीन की खरीददारी को लेकर बात चल रही थी। लेकिन सजना जमीन बेचने का विरोध कर रही थी क्योंकि जमीन में उसका भी अधिकार था।

हत्यारे के लिए महिला ने बनाई चाय
प्लान के मुताबिक सजना के घर गया। सजना उसे पहले से जानती थी। उगमा ने सजना से चाय पिलाने के लिए कहा। सजना जैसे ही उसके लिए चाय बनाने गई, मौके का फायदा उठाकर उगमा भी उसके पीछे गया और चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। बाद में पास रखी भारी चीज से सजना का सिर कुचल लिया। फिर उसके गहने लेकर मौके से फरार हो गया।

पुलिस को नारायण पर हुआ शक
उगमा हत्या के समय अपना मोबाइल घर पर ही रखकर गया था ताकि किसी को उस पर शक ना हो और ना ही पुलिस लोकेशन ट्रेस करके उसे पकड़ सके। लेकिन जब जांच शुरू हुई तो पुलिस ने मृतका की सास से पूछताछ की। सास ने बताया कि वह नारायण को अपनी जमीन बेच रही थी जिसका उसकी बहू विरोध कर रही थी। पुलिस ने नारायण से जब पूछताछ की तो उन्हें उस पर शक हुआ। फिर सख्ती से पूछताछ में नारायण जल्द ही हत्या करवाने की बात कबूल ली। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में जांच जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर