चलती ट्रेन में दो लड़कियों की मौत, वजह दिल दहला देने वाला

सीहोर : मध्य प्रदेश के सीहोर रेलवे स्टेशन पर मंगलवार रात को चलती ट्रेन में युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इंदौर से बिलासपुर जा रही नर्मदा एक्सप्रेस में लड़की की धारदार हथियार से हत्या कर आरोपी फरार हो गया। जानकारी के मुताबित इंदौर की रहने वाली 21 साल की लड़की भोपाल अपने भाई के पास जा रही थी। बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने चलती ट्रेन में लड़की का गला रेतकर उसे मौत की नींद सुला दिया। इस दिल दहाला देने वाले मर्डर से पूरी ट्रेन में दहशत का माहौल बन गया। लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद ट्रेन करीब दो घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही और घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी एसएस चौहान ने निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा निर्देश दिए। इस मामले पर ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी एसएस चौहान ने बताया कि इंदौर से बिलासपुर जाने वाली नर्मदा एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में यह घटना हुई है। सीहोर स्टेशन से दो किलोमीटर पहले सीट पर बैठने को लेकर कुछ यात्रियों के बीच झगड़े की आवाज कुछ लोगों को सुनाई दी थी। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता 376 के मामले में जेल में हैं, वो उनकी जमानत का प्रयास कर रही थी। लड़की के भाई ने पुलिस को सूचना दी थी कि ट्रेन में उसकी बहन को कोई परेशान कर रहा है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुचीं तो देखा कि सीट पर खून फैला हुआ था और लड़की की मौत हो चुकी थी। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मंगलवार को इंदौर न्यायलय ने मृतक लड़की के पिता की जमानत अर्जी खरिज कर दी थी। इस मसले को लेकर वो दिन में वकील से मिली और हाईकोर्ट में जमानत अर्जी लगाने के लिए जा रही थी। एसपी एसएस चौहान का कहना है कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। शक के बिना पर एक शख्स को पकड़ा है, उससे पूछताछ की जा रही है।
पिता का जेल में रहना और जवान लड़की की मौत से परिवार में मातम का माहौल है। पोस्टमॉर्टम कराने के बाद लड़की के शव को परिजनों को सौंप दिया है। लड़की के भाई का कहना है कि पिछले काफी समय से सागर नाम का शख्स उसकी बहन को परेशान कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

स्वरूपनगर में तृणमूल नेता की हत्या की कोशिश

घर के सामने ही 4 अभियुक्तों ने किया हमला गंभीर अवस्था में पीजी में है भर्ती बशीरहाट : बशीरहाट अंचल के स्वरूपनगर थाना अंतर्गत गोविंदपुर ग्राम पंचायत आगे पढ़ें »

ऊपर