महिला का दुष्कर्म करने के बाद हत्या, हैवानियत ऐसी कि शव के साथ भी करता रहा बलात्कार

नई दिल्ली : तेलंगाना से एक मानवता को झकझोर कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक व्यक्ति ने पहले एक महिला का बलात्कार किया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी।
फिर आरोपी ने महिला की लाश के साथ बलात्कार किया। हालांकि, पुलिस ने 25 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना हैदराबाद से 50 किमी दूर स्थित चौतुप्पल कस्बे की है।
निर्माण पर्यवेक्षक के रूप में काम करने वाला आरोपी 24 वर्षीय पीड़िता का पीछा करता था। महिला अपने पति के साथ उसके घर के पास एक गोदाम में रहती थी। आरोपी ने देखा कि महिला लंबे समय से अकेली रहती है, जबकि महिला का पति पास के एक कॉलेज में चौकीदार का काम करता है।
आरोपी ने सोमवार 9 मई को गोदाम में घुसकर महिला को जान से मारने की धमकी देकर उसका दुष्कर्म किया। लेकिन एक घंटे के अंदर ही उसने महिला की हत्या कर दी। चौतुप्पल के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) उदय रेड्डी के अनुसार, आरोपी ने महिला के सिर पर किसी भारी चीज से वार कर उसकी हत्या कर दी और लाश के साथ बार-बार बलात्कार किया।
जघन्य अपराध करने के बाद आरोपी महिला के उसके सोने के आभूषण चुराकर फरार हो गया। पीड़िता के पति द्वारा दी गई पुलिस शिकायत के आधार पर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार, हत्या और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।
पुलिस ने आरोपी की पहचान कर उसे बुधवार को घटना स्थल से महज एक किमी की दूरी पर स्थित मलकापुर गांव से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी के गहने बरामद कर उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी महकमा व राज्य के 6 वार्डों में उपचुनाव

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को राज्य चुनाव आयोग के कार्यालय में राज्य के गृह सचिव बी.पी. गोपालिका के साथ राज्य चुनाव आयुक्त सौरभ दास के आगे पढ़ें »

ऊपर