सायरा बानो की तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में भर्ती

मुबंई : दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस सायरा बानो की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। जिसके बाद उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जब से दिलीप कुमार का निधन हुआ है सायरा बानो की हालत ठीक नहीं रहती है। वो अक्सर दिलीप साहब को याद करके भावुक हो जाया करती हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबकि सायरा बानो का शुगर लेवल बढ़ गया है। शुरूआती जांच में पता चला है कि ब्लड प्रेशर भी हाई है। जिसके बाद डाक्टर्स सभी जरूरी टेस्ट कर रहे हैं।
तीन दिन से बढ़ा है ब्लड प्रेशर
तीन दिन से सायरा बानो को ब्लड प्रेशर बढ़ने की दिक्कत हो रही थी। जिसे जब दवा से कंट्रोल नहीं किया जा सका तो परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करने का निर्णय लिया। मुंबई के खार इलाके में हिंदुजा अस्पताल में उन्हें ले जाया गया है। जहां फिलहाल उन्हे आईसीयू में रखा गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

भीषण बारिश से लखनऊ में बुरा हाल, मंत्रियों के घरों में भी पानी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत कई जिलों में बीती रात से ही मूसलाधार बारिश हो रही है। इसकी वजह से कॉलोनियों, सड़कों आगे पढ़ें »

ऊपर