पानी-पानी मुंबई, मौसम विभाग ने 5 दिन का जारी किया अलर्ट

मुंबई : मुंबई में मुसीबत वाला मॉनसून आ चुका है। मुंबई में मॉनसून ने तय वक्त से एक दिन पहले दस्तक दे ही है। जोरदार बारिश से ठाणे समेत कई शहरों में सड़के पानी से लबालब हैं। भारी बारिश के पानी में रेलवे ट्रैक डूब गया है। सायन स्टेशन पर तालाब जैसा मंजर है। पानी में पटरियां डूबने से ट्रेनों की आवाजाही में मुश्किल है। ऐसे में लोकल रेलवे सर्विस को सस्पेंड किया गया है। वहीं, मुंबई के ईस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे पर भी बारिश का पानी भरने से सड़कों पर गाड़ियों की लंबी कतार और जाम लगा है। मध्य रेलवे के सायन स्टेशन के ट्रैक पर पानी जमा होने के बीच मौसम विभाग की चेतावनी को देखते हुए रेलवे प्रशासन अलर्ट है। जलजमाव से कई जगहों पर लंबा जाम लग गया है। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटे के लिए मुम्बई और इसके आस पास के इलाकों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं, मौसम विभाग ने महाराष्ट्र में अगले पांच दिन के लिए अलर्ट जारी किया है। जोरदार बारिश से मुंबई के सायन इलाके में सड़कों पर घुटनों के उपर तक पानी भर गया है। गाड़ियों के पहिए पूरी तरह डूब गए हैं। वहीं, ट्रेनों की पटरियां डूबने से ट्रेनों की आवाजाही में बाधा पहुंची है। कुर्ला और सीएसएमटी के बीच लोकल सेवा ठप हो गई है। भारी बारिश के कारण सायन समेत बांद्रा, कुर्ला, हिंदमाता और चेंबूर में भी सड़कों पर जलजमाव के हालात हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ धोखा, फर्जी टीकाकरण शिविर में लगवा दी ‘वैक्सीन’

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद मिमी चक्रवर्ती के साथ 'धोखा' हो गया है। दरअसल, सांसद चक्रवर्ती ने दावा किया है कि उन्होंने कोलकाता आगे पढ़ें »

सेंट्रल एवेन्यू के कपड़े के गोदाम में लगी आग

कोलकाताः जोड़ासांको थाना अंतर्गत 155 सेंट्रल एवेन्यू के एक बिल्डिंग के एक तल्ले पर स्थित रुमाल के गोदाम में आग लग गई। बुधवार की दोपहर आगे पढ़ें »

ऊपर