पति ने पत्नी को कहा- मोटी, काली, बदसूरत अपशकुनी…और घर से निकाला

अहमदाबादः गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां पर घाटलोदिया क्षेत्र की रहने वाली एक 23 वर्षीय महिला पुलिस में अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पत्नी का आरोप है कि उसके पति ने उसे पीटा और छोड़ दिया। पति ने उसे यह कहते हुए छोड़ा कि वह मोटी, काली और बदसूरत है। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने बताया कि उसकी शादी फरवरी 2008 में मुंबई के ग्रांट रोड के रहने वाले एक शख्स से हुई थी। उसका आरोप है कि शादी के बाद से ही उसका पति और ससुरालवाले उसे ताने देते थे। कहते थे कि वह देखने में बदसूरत है।
‘छोटी-छोटी बातों में पीटते थे’
महिला ने कहा कि उनकी शादी के लगभग एक महीने बाद, उसके पति और ससुराल वालों ने उससे और उसके माता-पिता से दहेज की मांग शुरू कर दी। उसके माता पिता ने दहेज देने में असमर्थता जताई तो उसके ससुराल वाले और पति ने उसे छोटी-छोटी बातों पर पीटना शुरू कर दिया।
‘कहते थे बदसूरत हूं’
पत्नी ने आरोप लगाया, ‘मेरे पति ताना देते थे कि मैं काली, मोटी और बदसूरत हूं। वह मुझे कहता था कि उसकी प्रेमिका सुंदर, दुबली और गोरी है। जब भी मैं विरोध करती तो वह मुझे मारता था और यहां तक कि उसके परिवार के सदस्यों ने भी उसे उकाया कि वह मुझे पीटे।’
‘बेटे को जन्म देने का दबाव’
उसने कहा कि उसके पति और ससुराल वालों उसे अपशकुन मानते थे। वह कहते कि उसका कोई भाई नहीं है और इसलिए उसे भी कोई बेटा नहीं होगा। उसने कहा, ‘वे मुझे एक लड़के को जन्म देने के लिए दबाव डालते थे और अगर मैं एक लड़की को जन्म देती, तो मुझे गंभीर परिणाम भुगतने पड़ते।’ इसके अलावा, अच्छा खाना न बनाने के लिए उसके पति ने उसकी पिटाई भी की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मेरी लड़ाई किसी से नहीं, काम मेरी पहचान – फिरहाद हकीम

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पोर्ट विधानसभा चुनाव में मैं किसी को अपना प्रतिद्वंदी नहीं मानता हूँ। मेरी लड़ाई किसी से नहीं बल्कि मेरी खुद से है। आगे पढ़ें »

क्या आपको पता हैं न्यूड सोने के यह फायदे

नई दिल्ली : अगर आपसे सेहत को बेहतर रखने के तरीके अपनाने के बारे में कहा जाए तो बिना कपड़ों के यानी न्यूड होकर सोने आगे पढ़ें »

ऊपर