अब नाम बदल बन जायेंगी Mrs Kaushal, चाहनेवालों को सूझ रहे कई नाम

एक्टर विक्की कौशल और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं. सवाई माधोपुर में दोनों ने सात फेरे लिए. विक्की कौशल ने शादी में लाइट पिंक कलर की शेरवानी पहनी और वह विंटेज कार में बैठकर बारात के लिए पहुंचे थे. शादी का इंतजार खत्म होने और बी-टाउन के इस नए जोड़े की झलक देखने के बाद फैंस को एक खास अनाउंसमेंट का भी इंतजार है. सिक्स सेंसेज फोर्ट में नया जोड़ा मेहमानों के साथ पूल साइड पार्टी एन्जॉय करेगा. रिपोर्ट्स की मानें तो कैटरीना और विक्की शादी के तुरंत बाद हनीमून के लिए नहीं जा रहे हैं. कैट-विक्की लग्जरी रिजॉर्ट में ही 12 दिसबंर तक ठहरेंगे. मिसेज विक्की कौशल बन चुकीं कैटरीना कैफ के फैंस का इंतजार इसलिए भी खास है, क्योंकि बी टाउन में नाम बदलने की परंपरा काफी पहले से चली आ रही है. जिन एक्ट्रेस ने अपना नाम बदला, उनमें ऐश्वर्या राय और प्रियंका चोपड़ा जैसी टॉप एक्ट्रेस शामिल रही हैं. ऐश्वर्या ने जहां शादी के बाद अपने नाम में पति अभिषेक बच्चन का सरनेम जोड़ा, वहीं प्रियंका चोपड़ा भी मिसेज जोनस बन गईं. इसके बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी रहीं, जिन्होंने शादी के बाद अपना नाम नहीं बदला. इस लिस्ट में विद्या बालन, अनुष्का शर्मा, प्रीति जिंटा, ट्विंकल खन्ना हैं. इन सभी एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपने पति का सरनेम या उनका नाम अपने नाम के साथ नहीं जोड़ा. अब सवाल यह है कि क्या कैटरीना अपना नाम बदलकर पति का सरनेम अपने नाम में जोड़ेंगी या फिर अपने नाम को पहले की तरह ही कैटरीना कैफ रहने देंगी. यहां हम ऐसे कुछ संभावित नामों की बात कर रहे हैं, जो शादी के बाद कैटरीना शादी रख सकती हैं. हालांकि ये पूरी तरह से कैटरीना के ऊपर है कि वो अपना नाम बदलती हैं या नहीं. कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल के सरनेम को अगर अपने नाम में जोड़ती हैं, तो वो ‘कैटरीना कैफ कौशल’ नाम रख सकती हैं, यानी कि ट्रिपल K.इसके अलावा मिसेज विक्की कौशल अपने नाम की शुरुआत में पति का नाम लिखती हैं तो उनका नाम ‘विक्की कैटरीना कैफ’ हो सकता है. इसके अलावा अगर वो विक्की कौशल के सरनेम को अपने नाम के बीच में इस्तेमाल करती हैं तो उनका नाम ‘कैटरीना कौशल कैफ’ हो सकता है. इसके अलावा एक और संभावना है कि कैटरीना ‘कैटरीना विक्की कैफ भी अपना नाम रख सकती हैं.

शेयर करें

मुख्य समाचार

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

राजस्थान कांग्रेस में कलह पर सीएम केजरीवाल का तंज, अपना घर नहीं संभाल पा रहे है

राजस्थान : राजस्थान में मुख्यमंत्री बदलने को लेकर सचिन पायलट और अशोक गहलोत के खेमे आमने-सामने हैं। गहलोत खेमे के विधायकों ने सीएम पद के आगे पढ़ें »

ऊपर