मोबाइल खरीदने के लिये नहीं म‍िले पैसे तो कर दी मां की हत्या

मेरठ : यूपी में मेरठ के सरधना थाना इलाके में बेटे ने मोबाइल के लिए 10 हजार रुपये न देने पर सौतेली मां की गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी ने खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। आरोपी के पिता ने उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल, कस्बे के मोहल्ला इस्लामाबाद का रहने वाला इबादुर्रहमान मोहल्ले में क्लीनिक चलाता है। कुछ साल पहले इबादुर्रहमान ने रेशमा (35) नाम की महिला से दूसरा निकाह किया था। इबादुर्रहमान का 19 साल का बेटा खिजर नशे करने वाला बताया जाता है। बताया जा रहा है कि नशेड़ी बेटे की हरकतों से परेशान आकर इबादुर्रहमान ने उसे नशा मुक्ति केंद्र में भर्ती कराया था। कुछ समय पहले ही खिजर नशा मुक्ति केंद्र से वापस आया था। पुलिस का कहना है कि मंगलवार दोपहर खिजर अपने पिता के घर पर पहुंचा, जहां उसकी सौतेली मां रेशमा घर पर अकेली थी। बेटे ने मोबाइल खरीदने के लिए 10 हजार रुपये की डिमांड करते हुए सौतेली मां से जिद करनी शुरू कर दी। इस पर रेशमा ने बेटे को पैसे देने से इनकार कर दिया। दोनों में कहा-सुनी हुई और सौतेली मां रेशमा ने बेटे को चांटा मार दिया जिससे गुस्साए खिजर ने अपनी सौतेली मां की गला दबाकर हत्या कर डाली। उसके बाद खिजर ने अपने पिता को बताया कि उसने रेशमा की हत्या कर दी है। तब पिता ने खुद जाकर अपने बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने खिजर को गिरफ्तार कर लिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

..धन लाभ से लेकर करियर में सफलता के लिये करे ये 5 उपाय

कोलकाता : हिंदू धर्म में हर दिन किसी ना किसी भगवान को समर्पित हैं। मंगलवार के दिन संकटमोचन भगवान हनुमान जी की पूजा की जाती आगे पढ़ें »

सुबह उठते ही करें यह काम, सौभाग्य में बदल जाएगा दुर्भाग्य

कोलकाताः कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाता है। साथ ही बनते-बनते काम बिगड़ने से नौकरी व कारोबार हर ओर आगे पढ़ें »

ऊपर