मां ने अपने 6 बच्चों को कुएं में फेंका, सभी की मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में एक हृदय विदारक घटना में घरेलू विवाद के बाद सोमवार को एक मां ने अपने छह नाबालिग बच्चों को कथित तौर पर कुएं में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चों में पांच लड़कियां शामिल हैं। एक अधिकारी ने बताया कि यह हैरान करने वाली घटना मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर महाड तालुक के खारावली गांव में हुई। उन्होंने बताया कि 30 वर्षीय महिला की उसके पति के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर पिटायी की थी, जिसके बाद उसे यह कदम उठाया। अधिकारी ने बताया कि मृतक बच्चों की उम्र 18 महीने से 10 साल के बीच थी।

आत्महत्या करने को लेकर एक समझौता

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के एक होटल में छह वर्षीय एक बच्ची मृत पाई गई है, जबकि उसकी मां बेहोश मिली है। पुलिस को संदेह है कि महिला और उसके पति ने ‘‘आत्महत्या करने को लेकर एक समझौता’’ किया था। एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि महिला का पति सोमवार को हुई इस घटना के बाद से लापता है। मीरा रोड पुलिस थाने के अधिकारी के मुताबिक, दंपति कर्ज में डूबा हुआ था और उन्होंने पड़ोसी पालघर जिले के वसई क्षेत्र में स्थित अपना फ्लैट बेच दिया था। उन्होंने बताया कि रायन और पूनम बराको अपनी बेटी अनाक्य के साथ शुक्रवार को मीरा रोड इलाके के होटल में पहुंचे थे।

अधिकारी के अनुसार, दोनों ने रविवार रात को अपनी बेटी को कथित रूप से जहरीला भोजन कराया और बाद में महिला ने भी कथित रूप से जहर खा लिया। उन्होंने बताया कि महिला ने अपने पति को भी जहर दिया और उसने भी इसे खा लिया। अधिकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर करीब एक बजे जब महिला ने देखा कि उसकी बेटी हिल नहीं रही है तो उसने इसकी जानकारी होटल कर्मियों को दी, जिसके बाद कुछ चिकित्सा विशेषज्ञों को बुलाया गया और पुलिस को सूचित किया गया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बेलियाघाटा में बहनोई पर जानलेवा हमला, साला गिरफ्तार

कोलकाता : पारिवारिक अशांति को लेकर हुए विवाद के दौरान एक युवक ने अपने बहनोई पर जानलेवा हमला कर दिया। घटना बेलियाघाटा थानांतर्गत बेलियाघाटा मेन आगे पढ़ें »

ऊपर