ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक महिला ने सिर्फ इसलिए आत्महत्या करने की कोशिश की, क्योंकि उसकी सास ने उससे खाना बनाने को कह दिया था। मामला जिले के ठाठीपुर थाना इलाके के आंबेडकर कालोनी का है। यहां रहने वाली एक महिला ने खुद को मारने के चूहे की दवा खा ली, क्योंकि उसकी सास ने उससे खाना बनाने के लिए कह दिया था। जब इस बात का पता उसके पति को पता चला तो महिला को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहां उसका इलाज जारी है, महिला की हालत अभी नाजुक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, ठाठीपुर थाना इलाके की आंबेडकर कालोनी में राजकुमार भार्गव अपनी पत्नी संजना भार्गव और मां के साथ रहते हैं। राजकुमार किराने की दुकान पर नौकरी करता है और उसकी मां भी काम पर जाती हैं। बताया जा रहा है कि शाम के वक्त राजकुमार की मां जब काम से वापस लौटी तो घर पर खाना नहीं बना हुआ था। उसके बाद राजकुमार की मां ने जब संजना से खाना बनाने के लिए कहा तो वह गुस्से से आग बबूला हो गयी।

महिला की हालत गंभीर
इसके बाद बातों ही बातों में दोनों सास-बहू में विवाद हो गया। विवाद के चलते शुक्रवार की शाम संजना ने घर में रखी चूहे मारने की दवा दही में मिलाकर खा ली। कुछ देर बार जब महिला की हालत बिगड़ने लगी, तो उसके पति राजकुमार को बुलाया गया। राजकुमार पहले पत्नी को नजदीकी सिविल अस्पताल लेकर गया, लेकिन डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। पति राजकुमार ने बताया कि उसकी पत्नी कहती है कि खाना सिर्फ तुम्हारे लिए बनाऊंगी और मां के लिए आप बाहर से लेकर आओ या खुद बनाओ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंद घर में चोरों ने किया हाथ साफ

पूर्व मिदनापुर: पूर्व मिदनापुर जिले के महिषादल थाना इलाके के गढ़कमलपुर गांव में रहने वाला गौतम सिंह और उसका परिवार जगन्नाथ मेले के मौके पर आगे पढ़ें »

ऊपर