खुले मैदान में शराबी बंदर ने यूं उठाया चखने का मजा, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

मध्य प्रदेश: इंटरनेट पर वायरल हो रहा एक शराबी बंदर के वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। ये वीडियो मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के करौरा तहसील क्षेत्र का है। जहां सड़क किनारे खुले मैदान में दो युवक शराब पी रहे थे। तभी एक बंदर भी वहां पहुंच गया। मजे की बात ये है कि बंदर दारू पीने के बाद चखने का भी लुत्फ उठाता हुआ दिखाई दे रहा है। इसके बाद जो कुछ भी हुआ, वो आप इस वीडियो में देख लीजिए।

 

क्लिप में आप देख सकते है कि बंदर शराब से भरी ग्लास को उठाकर एक ही बार में उसे गटक जाता है। यही नहीं, इसके बाद वह पास पड़े चखने के पैकेट को फाड़कर चखने का भी लुत्फ उठाता है।

बता दें कि जिन युवकों को बंदर ने खदेड़ा था, उन्होंने ही ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। इलाके के लोगों का कहना है कि वे बंदरों के आतंक से परेशान हैं। कभी ये बंदर मोटरसाइकिल सवार के पीछे पड़ जाते हैं, तो कभी पैदल चल रहे लोगों पर हमला बोल देते हैं। ग्रामीणों ने तो यह तक कह दिया है कि वीडियो में दिखने वाला बंदर अपना मानसिक संतुलन खो चुका है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर कर रहे थे सट्टेबाजी, 8 गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : नागेरबाजार थाना की पुलिस ने वर्ल्ड कप फुटबॉल को लेकर सट्टेबाजी करने के आरोप में 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आगे पढ़ें »

हांसखाली में 3 शक्तिशाली टिफिन बम बरामद

नदिया : हांसखाली थाना अंतर्गत कैखाली इलाके में बुधवार की सुबह एक परित्यक्त जगह पर इलाके के लोगों ने 3 टिफिन देखकर बम होने की आगे पढ़ें »

ऊपर