कोरोना पर प्रधानमंत्री की हाईलेवल मीटिंग

नई दिल्ली : देश में कोरोना के कहर के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को हाई-लेवल मीटिंग कर रहे हैं। इसमें देश में के हालात पर चर्चा हो रही है। साथ ही देश में वैक्सीनेशन की रफ्तार को लेकर भी चर्चा होगी। सूत्रों के मुताबिक, मीटिंग में सरकार की तैयारी के बारे में प्रधानमंत्री को बताया गया। मीटिंग में स्वास्थ्य मंत्रालय, गृह मंत्रालय और नीति आयोग से जुड़े सीनियर अफसर शामिल हैं।

शाम को ‘ताऊ ते’ पर मीटिंग
इसके अलावा प्रधानमंत्री शाम 5 बजे चक्रवाती तूफान ताऊ ते पर भी मीटिंग करेंगे। इस मीटिंग में सरकार के सीनियर अफसरों के साथ राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। इसमें राहत और बचाव कार्यों की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।
12 मई को भी की थी मीटिंग
तीन दिन पहले ही 12 मई को प्रधानमंत्री मोदी ने कोरोना के हालात पर हाई-लेवल मीटिंग की थी। उसमें कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस से निपटने पर भी चर्चा हुई थी।
– बीते दिन PM ने कोरोना पर चिंता जताई थी
इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को किसान सम्मान निधि स्कीम की 8वीं किस्त वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जारी की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री के संबोधन में कोरोना को लेकर उनकी चिंता साफ नजर आई। मोदी ने कहा था कि हम एक अदृश्य शत्रु का सामना कर रहे हैं। इससे युद्धस्तर पर लड़ाई जारी है। साथ ही कहा कि ग्रामीण इलाकों में कोरोना तेजी से फैल रहा है। ग्रामीणों को मास्क पहनने समेत बचाव के दूसरे उपाय जरूर करने चाहिए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर