मोदी ने रेस्क्यू टीम और घायलों से की मुलाकात

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस समय मोरबी पहुंचे हुए हैं। यहां पर उन्होंने गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल और गृहमंत्री के साथ घटनास्थल का दौरा किया जहां पर खोज और बचाव अभियान जारी है। इसके बाद उन्होंने बचाव अभियान में जुटे सुरक्षा और राहत कर्मियों से मुलाकात की और गुजरात के गृहमंत्री से वस्तुस्थिति को समझा। इसके बाद वह एक्सीडेंट साइट से सीधे अस्पताल गये और पुल हादसे में बचे घायलों से मुलाकात की।
अस्पताल में घायलों से मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने भर्ती सभी घायलों से उनका हालचाल पूछा। एक घायल महिला सविता बेन ने बताया कि पीएम मोदी ने उनसे पूछा कि आप कैसे हो? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं अच्छी हूं। फिर पीएम ने पूछा कि आपको कहां चोट आई है, जवाब मिलने के बाद उन्होंने कहा कि आप जल्दी अच्छे हो जाओगे। दो मिनट खड़े रहने के बाद वह दूसरे घायल के पास चले गये।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

जिसे पकड़ा हूं उसे खत्म करके छोड़ता हूं : शुभेंदु

कोलकाता : डायमंड हार्बर से तृणमूल पर जमकर बरसे भाजपा नेता शुभेंदु अधिकारी। कहा कि दिसंबर में खेला होगा। पंचायत चुनाव के बाद बांटेंगे  लड्डू। आगे पढ़ें »

अभिषेक बनर्जी की रैली के स्थान के नजदीक विस्फोट, 3 लोगों की मौत

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के वरिष्ठ नेता अभिषेक बनर्जी की रैली के स्थान के पास हुए विस्फोट में कम आगे पढ़ें »

ऊपर