मोदी और शाह लेंगे भाजपा सांसदों की ‘क्लास’

Narendra Modi and Amit Shah

नई दिल्ली : राजधानी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सभी सांसदों के लिए 2 दिवसीय दिशा-दर्शन शिविर शनिवार से आरंभ हुआ। इसमें भाजपा ने अपने सभी सांसदों को उप‌स्थित होने को कहा है। इस 2 दिवसीय शिविर में सांसदों का मार्गदर्शन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे।

जेपी नड्डा के भाषण से शुरुआत

इसकी शुरुआत जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण से हुई। 9 सत्र वाले इस शिविर में अमित शाह शाम को सांसदों की संसद और संसदीय क्षेत्र में भूमिका पर बोलेंगे। इसके एक सत्र में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी सांसदों को संबोधित करेंगे।

रविवार मोदी करेंगे मार्गदर्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार शाम को सांसदों का मार्गदर्शन करेंगे। इस शिविर में भाजपा के सभी सांसदों की उपस्थि‌ति अनिवार्य होगी। इस कार्यशाला का आयोजन विचारधारा का संदेश और सांसदों से पार्टी की अपेक्षा बताने के लिए किया गया है। अगले सप्ताह सांसदों के निजी स्टाफ के लिए भी ऐसी ही कार्यशाला आयोजित की जाएगी।

शिविर की मुख्य बातें

शिविर में कुल 9 सत्र होंगे। सभी सांसदों की उपस्थिति अनिवार्य है। अमित शाह शाम को सांसदों की संसद और संसदीय क्षेत्र में भूमिका पर बोलेंगे। एक सत्र में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी सांसदों को संबोधित करेंगे। यह कार्यशाला विचारधारा का संदेश और सांसदों से पार्टी की अपेक्षा बताने के लिए है। पीएम मोदी रविवार शाम को सांसदों का मार्गदर्शन करेंगे और अगले सप्ताह शनिवार-रविवार सांसदों के निजी कर्मचारियों के लिए भी ऐसी ही कार्यशाला आयोजित की जाएगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जेयू मामले में प्रशासन पूरी तरह से फेल था – राज्यपाल

वीसी ने अपने कर्तव्य नहीं निभाये ‘जो भी किया संविधान के दायरे में किया’ जाने से पहले सीएम से कई बार हुई थी बात सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जादवपुर आगे पढ़ें »

राजीव को पकड़ने के लिए बंगाल से यूपी तक छापे

राजीव कहां हैं सीबीआई ने पूछा पत्नी से टारगेट पूरा करने के लिए बनाया गया स्पेशल कंट्रोल रूम सीबीआई का अनुमान - जगह बदल-बदल कर रह रहे हैं आगे पढ़ें »

ऊपर