जामुड़िया में लगा सांसद बाबुल की गुमशुदगी का पोस्टर

इलाके में राजनीतिक तापमान बढ़ा
जामुड़िया : आसनसोल संसदीय क्षेत्र के सांसद सह केंद्रीय राज्यमंत्री बाबुल सुप्रियो की गुमशुदगी का पोस्टर जामुड़िया बस स्टैंड में पाए जाने से जामुड़िया का राजनीतिक तापमान बढ़ गया है। वहीं भाजपा ने इस प्रकार की हरकत के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। जबकि इस पोस्टर को लेकर तृणमूल कांग्रेस एवं माकपा के नेताओं ने सांसद बाबुल सुप्रियो के इलाके में नहीं आने को जिम्मेदार ठहराया है। तृणमूल कांग्रेस के ब्लॉक महासचिव सत्यनारायण रवानी ने कहा कि बाबुल सुप्रियो को नाचने, गाने और नौटंकी करने के सिवा कुछ नहीं आता है। वहीं जब चुनाव सामने आता है तो वह बरसाती मेढक की तरह बाहर निकल आते हैं। बाकी समय वे दिल्ली दरबार ही करते रहते हैं। उन्होंने कहा कि जामुड़िया में उनका समय नहीं देने से नाराज होकर लोगों ने ही उनकी गुमशुदगी का पोस्टर लगाया है। इस पोस्टर से तृणमूल कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है। इस बारे में पूछे जाने पर नगर निगम के प्रशासकीय बोर्ड के सदस्य पूर्णशशि राय ने कहा कि जामुड़ियावासी बाबुल सुप्रियो को वोट देकर पछता रहे हैं। इस कारण ही जामुड़िया के लोगों ने उनकी गुमशुदगी का पोस्टर लगाया है, किंतु उनका मानना है कि बाबुल सुप्रियो अभी नहीं लगभग 7 वर्षों से लापता हैं। वहीं माकपा युवा नेता बुद्धदेव रजक ने कहा कि जामुड़िया के लोगों ने बाबुल सुप्रियो की गुमशुदगी का पोस्टर लगाने में बहुत देर कर दी है, कारण 7 वर्षों में उन्होंने क्या किया है ? जामुड़िया से रानीगंज एवं आसनसोल जाने के रास्ते में अखलपुर ब्रिज जिसे वर्षों से चौड़ा करने की मांग की जा रही है, उसे आज तक नहीं किया गया है। भाजपा की जिला कमेटी के सदस्य सह सांसद प्रतिनिधि संतोष सिंह ने कहा कि बाबुल सुप्रियो सिर्फ आसनसोल के सांसद ही नहीं बल्कि देश के राज्यमंत्री भी हैं। अगर किसी को लगता है कि बाबुल सुप्रियो लापता हैं तो आसनसोल कार्यालय में जाकर पता कीजिये कि वह कहां हैं। इस प्रकार की पोस्टरबाजी तृणमूल कांग्रेस के लोगों का किया-धरा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

राजनीति में नया आयाम स्थापित कर कोलकाता लौटीं ममता

2024 के लिए दिया नारा - लोकतंत्र बचाओ देश बचाओ सन्मार्ग संवाददाता नयी दिल्ली : पांच दिवसीय दिल्ली दौरे के दौरान राजनीति में नया आयाम स्थापित आगे पढ़ें »

ऊपर