नाबालिग को घरेलू काम के लिए रायपुर में बेचा, नाबालिग बोली-आंटी करवाती है गंदा काम

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक नाबालिग को उत्तर प्रदेश से लाकर बेच दिया है। वाराणसी से 17 वर्षीय नाबालिग को घरेलू काम के लिए एक महिला लेकर आई थी। नाबालिग से देह व्यापार कराना शुरू कर दिया। दिनभर उसे घर में बंधक बनाकर रखते और रात में उसे ग्राहकों के पास भेज देते। बीती रात वह चकमा देकर भाग निकली और टिकरापारा पुलिस के पास पहुंची, तब मामले का खुलासा हुआ। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि आंटी उससे गंदा काम करवाती थी।
पुलिस ने नाबालिग को सखी सेंटर में रखा है। पुलिस ने नाबालिग का बयान लेकर राजेंद्र नगर थाने में महिला दलाल के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मामला रायपुर के हिमालियन हाइट्स कॉलोनी का है। नाबालिग ने पुलिस को बताया कि वह मूलत: बनारस की रहने वाली है। अक्टूबर 2021 में वह अपनी बहन की सहेली तान्या के साथ घरेलू कामकाज के लिए रायपुर आई थी। यहां किसी स्वामिनी नाम की महिला के पास तान्या ने उसे 15 हजार रुपये में बेच दिया। नाबालिग के मुताबिक उसके साथ मारपीट की जाती थी। उसे कमरे में बंद करके रखा जाता था। जब वह देह व्यापार करने से इनकार करती तो उसे खाने-पीने के लिए तरसाया जाता था।
मानव तस्करी सहित अन्य धाराओं में केस
रायपुर के पुरानी बस्ती सीएसपी राजेश चौधरी ने बताया कि नाबालिग के घर वालों से संपर्क किया जा रहा है। पुलिस ने नाबालिग को साथ रखने वाली महिला स्वामिनी को भी पकड़ा है और पूछताछ की जा रही है। नाबालिग के साथ करीब 4-5 माह से हैवानियत की जा रही थी। अलग-अलग ग्राहकों के पास उसे भेजा जा रहा था। किसी तरह इनके चंगुल से भागकर नाबालिग टिकरापारा थाना पहुंची और अपनी दर्दनाक कहानी का खुलासा किया। नाबालिग की शिकायत पर महिला के खिलाफ मानव तस्करी व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर