3 बच्चों के पिता ने नाबालिग के साथ किया रेप, दो दिन तक किराए के मकान में रखा

पलवल : हरियाणा के पलवल में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को यूपी के मुजफ्फरनगर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी नाबालिग के घर में कुछ दिनों से पेंटिंग का काम कर रहा था जहां से उसने बच्ची को अगवा कर लिया। पुलिस के मुताबिक, उन्हें सूचना मिली थी कि एक बच्ची दो दिन से गायब है। परिजनों ने अफजल नाम के शख्स पर शक जताया। परिजनों ने बताया कि वह कुछ दिनों से उनके घर पर पेंटिंग का काम कर रहा था। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की।

घर में बनाया था बंधक
पुलिस ने अफजल को यूपी के मुजफ्फरनगर में उसके घर से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बच्ची को भी बरामद कर लिया। बच्ची का मेडिकल चेकअप कराया गया, इसमें रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने दो दिन तक नाबालिग को बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रेप किया। पुलिस ने बताया कि बच्ची के बयान कोर्ट में दर्ज कराए हैं। उसने यहां अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। बच्ची के मुताबिक, अफजल उसे किडनैप करके मुजफ्फरनगर ले गया। यहां उसने बच्ची को किराए के मकान में बंधक बनाकर रखा। जांच में पता चला है कि आरोपी तीन बच्चों का पिता है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आगे की जांच की जा रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

एक क्लिक में पढ़ें अब तक की अहम खबरें

1. बंगाल में 16 नवंबर से खुलेंगे स्कूल, सबसे पहले कक्षा 9 से लेकर ऊपरी कक्षाओं तक के छात्रों को स्कूल कॉलेज में आने को आगे पढ़ें »

ऊपर