नाबालिग बेटी से 2 महीने तक रेप, गर्भवती हुई तब हुआ खुलासा, पिता बोले…

सतना : मध्य प्रदेश के सतना जिले की एक नाबालिग लड़की के पेट में अचानक से दर्द उठा। भागते-भागते उसकी बहन उसे नजदीक के अस्पताल ले आई। जांच के दौरान पता चला की वह गर्भवती है। डॉक्टरों की यह बात सुनकर वह सन्न रह गई। अस्पताल की बात परिजनों को बताई तो वह थाना पहुंच गए।
बताया जा रहा है कि सतना जिले के एक इलाके में रहने वाले एक परिवार की नाबालिग बेटी के पेट में अचानक दर्द उठा था। दर्द ज्यादा था तो बड़ी बहन नजदीक के अस्पताल ले गई। यहां चिकित्सकों ने जांच की तो पता चला कि नाबालिग लड़की गर्भवती है। यह उन्होंने बड़ी बहन को बताया तो उसके होश उड़ गए। इसके बाद उसकी बहन अस्पताल से सीधे घर पहुंची और परिजनों को उसने पूरी बात बताई। इस पर नाबालिग के पिता ने नजदीकी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी भी पीड़िता के गांव का ही रहने वाला है। आरोपी सचिन सिंह बघेल ने नाबालिग के साथ 2 माह तक रेप किया है। इस बात की रिपोर्ट पीड़ित नाबालिग के पिता ने दर्ज कराई है। रिपोर्ट के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
नाबालिग की मां ने पुलिस को बताया कि बिटिया काम से खेत में बने पंप हाउस जाया करती थी। वहां आरोपी ने गंदा काम किया है। उसने उसे जान से मार देने की धमकी भी दी है। इधर, पिता ने कहा कि भ्रष्टाचारियों के खिलाफ शिवराज सरकार कार्यवाही कर रही है। अब ऐसे व्यभिचारी के लिए मामा का बुलडोजर क्यों खामोश है?

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुपम की पत्नी ने कहा, पार्टी मौका देगी तो लड़ूंगी

पानीहाटी : पानीहाटी नगरपालिका के 8 नंबर वार्ड के दिवंगत पार्षद अनुपम दत्त की पत्नी मिनाक्षी दत्ता उनकी मौत के बाद राजनीति में सक्रिय हैं। आगे पढ़ें »

ऊपर