महज 2 हजार रुपये के लिए नाबालिग के साथ किया यह काम

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां से एक नाबालिग लड़के की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। 17 साल के लड़के पर थप्पड़ों की बरसात के साथ उसे जबरदस्ती सिगरेट के कश लगाने को मजबूर किया गया। इस पर भी दिल नहीं भरा तो उसे कमीज उतार कर जूते साफ करने के लिए कहा गया। ये घटना शहर के गोराबाजार इलाके में हुई। जबलपुर के एएसपी गोपाल खांडेल के मुताबिक 2000 रुपए की उधारी से जुड़े विवाद में लड़के के साथ उसी के जानने वाले चार लड़कों ने उसकी पिटाई की। पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है। ये दोनों बालिग हैं और इनकी पहचान दीपक पासी और सोहेल पासी के तौर पर हुई है बाकी दोनों नाबालिग आरोपी हैं और फरार हैं। आरोपियों के खिलाफ अपहरण और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया है। गोरा बाजार में रहने वाले पीड़ित को दो आरोपी घर से बहला फुसला कर जलपरी इलाके के एक एक मैदान में ले गए जहां दो और आरोपी पहले से मौजूद थे। वहां नाबालिग लड़के को जमीन पर लिटाकर पीटा गया। हाथ बांधकर थप्पड़ों की बरसात की गई। जबरदस्ती सिगरेट के कश लगाने के लिए दबाव डाला गया। फिर उसकी कमीज उतरवा कर उससे अपने जूते साफ करवाए। वीडियो में एक आरोपी को पीड़ित लड़के को ये कहते भी सुना जा सकता है कि जूतों पर मुंह लगा। लेकिन फिर वीडियो में दूसरे आरोपी की आवाज सुनी जा सकती है- रहने दे। पीड़ित लड़के की पिटाई करते हुए आरोपियों में से किसी ने इसका वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड भी कर दिया। वहीं से ये वीडियो बाद में पीड़ित के पिता तक पहुंचा। नाबालिग लड़का बदनामी के डर से गुरुवार पूरी रात घर नहीं पहुंचा। इसके बाद घरवालों ने गोराबाजार थाने में शिकायत दर्ज कराई। गोराबाजार थाना प्रभारी सुखदेव साहू का कहना है कि नाबालिग लड़के की पिटाई का वीडियो उसके पिता पुलिस के पास लेकर आए। साथ ही कहा कि उनका लड़का घर भी नहीं पहुंचा। इसके बाद कुछ घंटे तलाश करने के बाद पीड़ित लड़का बेलबाग इलाके में मिला। लड़के ने बताया कि उसके चार दोस्त बहला-फुसलाकर जलपरी इलाके में ले गए और उसके साथ मारपीट की। वजह पूछने पर उसने बताया कि 2000 रुपए के लेनदेन में देरी होने की वजह से उसे मारा गया। पुलिस ने आईपीसी की 363, 365,  294 और 506 धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

रविवार के दिन ये उपाय लाएंगे जीवन में खुशहाली, कई समस्याएं हो सकती हैं दूर

कोलकाताः रविवार का दिन सूर्य की उपासना का दिन माना गया है। इसलिए इस विशेष तौर पर सूर्य की पूजा की जाती है। कहा जाता आगे पढ़ें »

आईपीएल : धवन और शॉ ने धोनी के धुरंधरों को धो डाला

दिल्ली की 7 विकेट से धमाकेदार जीत, पहले ही मैच में पंत ने धोनी को हराया, धवन-शॉ ने जड़े अर्धशतक मुंबई : मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम आगे पढ़ें »

ऊपर