बंगाल के बाद एमपी में मिला करोड़पति क्लर्क

भोपालः मध्य प्रदेश के भोपाल में बुधवार को राज्य की आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने चिकित्सा शिक्षा विभाग के एक क्लर्क के यहां छापा मारा। छापेमारी के दौरान टीम को जो मिला वो हैरान करने के लिए काफी था। घर से एक दो नहीं बल्कि 85 लाख रुपए कैश बरामद हुए। इसके अलावा क्लर्क के घर से 4 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी के कागज भी छानबीन में मिले हैं। क्लर्क के घर के बाहर 3 चार पहिया गाड़ियां और लाखों की ज्वैलरी भी बरामद की गई है।

क्लर्क के घर पहुंची ईओडब्लयू की टीम 

आपको बता दें कि ये घर चिकित्सा शिक्षा विभाग में पदस्थ क्लर्क हीरो केसवानी का। बुधवार सबुह 6 बजे भ्रष्टाचारी बाबू के बैरागढ़ स्थित आलीशान मकान पर अचानक ईओडब्लयू की टीम पहुंच गई। भ्रष्टाचारी क्लर्क ने टीम को देखा तो हाथ पाव फूल गए। टीम ने घर में घुस कर एक एक चीज को खंगालना शुरू किया। फिर क्या था एक एक कर नोटों के बंडल सामने आने लगे, बंडलों को गिना गया तो घर में 85 लाख रुपये कैश मिला।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर