वित्त मंत्री ने उद्योग जगत को किया आश्वस्त- नहीं होगा देशव्यापी बंद

nirmala

नई दिल्लीः पूरा देश इन दिनों कोरोना की दहशत में जी रहा है। एक ओर कोरोना संक्रमितों की संख्या और मौत के आंकड़ें डरा रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर कोरोना संक्रमण के बढ़ने के कारण देशव्यापी लॉकडाउन का डर भी सता रहा है। ऐसे हालात में देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने उद्योग जगत को ये विश्वास दिलाया है कि देशव्यापी लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा।
कोरोना के इस दूसरी लहर की भयावहता को देखते हुए देशभर में लॉकडाउन लगाने को लेकर अटकलें काफी तेज हो गई थीं। लॉकडउन को लेकर अनिश्चितता के बढ़ने से श्रमिकों के पलायन की आशंका भी बढ़ती जा रही हैं। कोरोना महामारी के बीच सरकार की नीतियों को लेकर फेडरेशन ऑफ इंडियन स्मॉल मीडियम एंटरप्राइजेज (फिस्मे) के अध्यक्ष अनिमेश सक्सेना की केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से फोन पर चर्चा हुई। सक्सेना ने बताया कि फोन पर हुई बातचीत में वित्तमंत्री ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर लॉकडाउन लगाने की सरकार की कोई योजना नहीं है। वित्त मंत्री ने कहा कि कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए छोटे कंटेनमेंट जोन बनाए जाएंगे, लेकिन देशव्यापी लॉकडाउन नहीं किया जाएगा।
 

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंग : बंगाल राज्य सरकार स्कूलों को बनाएगी सेफ होम

कोलकाता : बंगाल राज्य सरकार स्कूलों को बनाएगी सेफ होम l सभी जिलों में शिक्षा विभाग की ओर से नोटिस भेजी गई। कोरोना के बढ़ते आगे पढ़ें »

कोविड-19 महामारी: ताइवान में विदेशियों के प्रवेश पर एक महीने की पाबंदी, उड़ाने निलंबित

ताइवान  : ताइवान में सोमवार को 333 नए मामलों के साथ कोविड-19 महामारी का कहर जारी है। कोरोना संक्रमण के नए मामले प्रकाश मे आने के बाद आगे पढ़ें »

ऊपर