अगले हफ्ते से शुरू होगा दीदीर दूत का मेगा कैंपेन !

स्टार प्रचारक दीदी तक पहुंचाएंगे आपकी बात
ऐप से जुड़े 2 लाख लोग
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : चुनावी दंगल जीतने के लिए भाजपा की रथ यात्रा हमेशा से ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाती आ रही है। भाजपा का टार्गेट मिशन बंगाल है जहां रथ यात्रा की शुरुआत की गयी थी जो अब परिवर्तन यात्रा में तब्दील हो चुकी है। इसे एक तरह से भाजपा का चुनावी प्रचार माना जा रहा है जिसके बल पर पार्टी जनता के दिल तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। बंगाल में भाजपा की यह यात्रा आगे न बढ़ सके, उसके लिए तृणमूल ने दीदीर दूत तैयार की है। कहने को तो यह एक एेप है मगर इसकी रूपरेखा चुनावी स्तर पर काफी अलग है। यह एक तरीके का चुनावी प्रचार अभियान है जिसमें स्टार प्रचारकों के साथ पार्टी के नेता जिले-जिले में जाएंगे और सीधे लोगों से रूबरू होंगे। वैसे तो इसकी शुरुआत खुद तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक बंद्योपाध्याय ने कर दी है।
तृणमूल इसे चुनावी प्रचार का एक बड़ा हथियार मान रही है।
अगले हफ्ते से शुरू होगा कैंपेन
दीदीर दूत एक मेगा कैंपेन है जिसमें नेता के साथ पार्टी के ही स्टार प्रचारक भी रहेंगे। इसके लिए खास डिजाइन की गयी गाड़ी तैयार की जा रही है, जो हर जिले में घूमेगी। यह गाड़ी हर जिले में कम से कम दो होगी तथा इसके जरिये लोग अपनी बात सीधे दीदी तक पहुंचा सकेंगे। जानकारी के अनुसार संभवत: अगले हफ्ते तक हर जिले में यह गाड़ी प्रचार के लिए पहुंच जाएगी।
2 लाख लोग जुड़ चुके ऐप से
दीदीर ऐप से अब तक 2 लाख लोग जुड़ चुके हैं। यह ऐप  4 फरवरी को लांच हुआ था। इस ऐप के जरिये लोग सीधे तृणमूल की गतिविधियों के साथ जुड़ सकते हैं। कहां क्या कार्यक्रम होने वाला है, उसकी लाइव स्ट्रीमिंग से लेकर कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी यहां मिलेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

छात्रा ने जैसे ही छुए पैर तो प्रिंसिपल ने की यह हरकत

नई दिल्ली : लंबे समय तक रिश्तों में कई कपल्स सेक्स के दौरान बिस्तर में नई चीजों की कोशिश करना चाहते हैं। यह बिल्कुल भी आगे पढ़ें »

यूसुफ पठान ने किया संन्यास का ऐलान, कहा-2 वर्ल्ड कप जीतना करियर की उपलब्धि

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर यूसुफ पठान ने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान किया है। पठान 2007 टी-20 वर्ल्ड आगे पढ़ें »

ऊपर