…कूरियर वाला ले जाता था अपनी बच्ची को बॉक्स में डालकर

नई दिल्ली : लोगों को काम के साथ-साथ कई दफा बहुत सारे काम करने पड़ते हैं। उन्हें अपने परिवार का भी ध्यान रखना पड़ता है। जैसे बीते दिनों एक महिला पुलिसकर्मी की भी फोटो वायरल हुई थी। जिसमें वो ड्यूटी के साथ-साथ अपने बच्चे की भी देखभाल कर रही थी। ऐसी तमाम मिसालें देखने को मिलती हैं। अब खबर आ रही है चीन से। यहां एक पिता जोकि लोगों के घर सामान डिलीवर करने का काम करता है। वो अपनी बच्ची को अपने साथ ही लेकर काम पर जाता है। वो भी डिलीवरी बॉक्स में डालकर।
6 महीने की थी जब बच्ची
मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की उम्र अब दो साल है। वो अपने पिता के साथ ही स्कूटी पर जाती है। जब वो 6 महीने की थी तो उसके पिता उसे बॉक्स में डालकर ले जाते थे। ताकि वो उसका अपना काम करते-करते भी ध्यान रख पाएं।
पति-पत्नी दोनों बारी-बारी से रखते हैं ध्यान
ली और उनकी पत्नी दोनों ही वेट मार्केट में काम करते हैं। दोनों ने ही अपनी बच्ची का ध्यान रखने की बारी बांट रखी है। दिन में बच्ची अपने पिता के साथ रहती है। वो काम के दौरान उसे अपने साथ ही ले जाते हैं। शाम में बच्ची अपनी मां के पास रहती है।
बीमार भी हो गई थी
जानकारी के लिए बता दें कि ली और उनकी वाइफ अपनी बच्ची का ध्यान इस तरीके से रखने पर मजबूर हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके आर्थिक हालात सही नहीं हैं। वो रोजी रोटी कमाने के साथ-साथ अपनी बच्ची को टाइम भी देना चाहते हैं, उसका ध्यान भी रखना चाहते हैं। 5 महीने की थी बच्ची जब उसे निमोनिया हो गया था। इसके बाद उनकी सारी सेविंग्स उसके ट्रीटमेंट पर खर्च हो गई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

40 की उम्र में भी बनाए रखेगा 20 वाला निखार

गर्मियां आते ही चेहरे को पिंपल्स, फाइलाइन्स, टैनिंग जैसी कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, जिसकी वजह से त्वचा अपनी प्राकृतिक चमक खोने लगती आगे पढ़ें »

विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है हिन्‍दू नववर्ष

मंगलवार से शुरू हो जायेगा नववर्ष कोलकाताः हिन्‍दू नववर्ष जो कि विश्व की महान संस्कृति का ध्वजवाहक है। इस बार नववर्ष आगामी 13 अप्रैल यानी कि आगे पढ़ें »

ऊपर