शादी के लिए अजीब डिमांड, ब्रा और कमर का साइज देखने के बाद ही…

नई दिल्लीः जीवनसाथी की तलाश के लिए लोग कई माध्यमों का सहारा लेते हैं। रिश्तेदार, जान पहचान वाले से लेकर लोग विज्ञापनों का भी सहारा लेते हैं। मैट्रोमोनियल साइट इस वक्त चलन में है और लोग इस पर जीवनसाथी की तलाश करते हैं। ऐसे ही एक मैट्रोमोनियल साइट पर एक विज्ञापन इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और यह काफी बेतुका और आपत्तिजनक भी है।
वर- वधू की तलाश के लिए आमतौर पर विज्ञापनों में लोग पतली, लंबी, गोरी आदि ऐसी डिमांड करते हैं। लेकिन एक शख्स ने ऐसी आपत्तिजनक डिमांड कर दी जिसको लेकर लोग सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक शख्स ने मैट्रोमोनियल साइट पर दुल्हन की तलाश में उसकी उम्र का उल्लेख करने के अलावा भावी दुल्हन कैसी होनी चाहिए उसने ब्रा के आकार, कमर के आकार और यहां तक कि अपने संभावित साथी के पैरों के आकार का भी उल्लेख किया।
वजन और ऊंचाई के साथ ही यह भी लिखा कि मजे में रहें लेकिन जमीन से जुड़े रहें। मैनीक्योर/पेडीक्योर करें और अपने आप को काफी साफ रखें। बेटरहाफ डॉट एआई (Betterhalf.ai)नाम की वेबसाइट पर इस शख्स ने विज्ञापन दिया है। इस विज्ञापन को लोगों ने ट्विटर पर भी शेयर किया है और अपना गुस्सा भी जाहिर कर रहे हैं।


बेटरहाफ मैट्रिमोनी पर पोस्ट विज्ञापन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। एक यूजर ने कहा ये लड़का लेडीज टेलर है या क्या? एक अन्य ने पूछा क्या वह ब्लाउज पीस वाली साड़ी ढूंढ रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

विक्की-कटरीना आज जायेंगे राजस्थान, मुंबई में हो सकती है रजिस्टर्ड मैरिज

विक्की कौशल और कटरीना कैफ 9 दिसंबर को राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस शादी को शाही बनाने के लिए आगे पढ़ें »

ऊपर