ब्रेकिंग : मास्क नहीं पहना तो देना होगा 500 रुपये का जुर्माना

नई दिल्ली : कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण  ने बुधवार को एक बार फिर सख्‍त कदम उठाया है। अ‍ब दिल्‍ली में रहने वाले लोगों के लिए मास्‍क फिर से अनिवार्य कर दिया गया है। साथ ही अगर कोई बिना मास्‍क पहने मिलता है तो उसे 500 रुपये का जुर्माना भरना होगा। इसके अलावा डीडीएम की ओर से यह भी कहा गया है कि अभी स्‍कूलों को बंद करने का कोई प्‍लान नहीं है। यह पहले की तरह ही चलते रहेंगे।

दिल्‍ली सरकार ने अप्रैल 2022 में ही मास्‍क की अनिवार्यता को खत्‍म कर दिया था। इसके साथ ही 2 अप्रैल को मास्‍क न पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना वापस ले लिया था। जिसके बाद से लोगों द्वारा मास्‍क का कम उपयोग किया जाने लगा और अब कोविड के मामलों में बढ़ोतरी होने के बाद सरकार ने इसे फिर से अनिवार्य कर जुर्माना लगा दिया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर