मास्क नहीं पहनूंगी, पति को यहीं पर किस करूंगी…दंपति गिरफ्तार

नई दिल्लीः कोरोना कर्फ्यू में बिना मास्क के घूमना और पुलिस कर्मियों से अभद्रता करना महिला और उसके पति को महंगा पड़ गया। दिल्ली में बिना मास्क के कार के अंदर घूम रहे दंपति को पुलिस ने रोका तो दोनों ने पुलिसकर्मियों से जमकर अभद्रता की। कार के अंदर बैठी महिला ने कार से उतरकर काफी हंगामा किया था। यही नहीं पिता को एसआई बताने का भी पुलिसकर्मियों पर खूब रौब गांठा था। पुलिसकर्मियों ने जब दोनों को चालान करने की बात कही थी तो दंपति ने पुलिसकर्मियों से काफी दुर्व्यवहार किया था। पुलिस ने महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों की पहचान पश्चिम पटेल नगर के निवासी पंकज और उसकी पत्नी आभा के रूप में की गई है। पुलिस ने इन पर साप्ताहिक कर्फ्यू में घूमने और पुलिसकर्मियों के साथ दुर्व्यवहार करने, पुलिसकर्मियों के कर्तव्यों के निर्वहन में बाधा डालने में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस ने दोनों के खिलाफ दिल्ली डिस्जामेंट एमएमएमटी अधिनियम की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने पंकज नाम के शख्स को रविवार को ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि उसकी पत्नी आभा को अगले दिन सोमवार को गिरफ्तार किया गया है। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

किचन में इन नियमों के साथ रखें मां अन्नपूर्णा की तस्वीर, बदल सकती है आपकी तकदीर

कोलकाता : हिन्दू धर्म में मां अन्नपूर्णा का अत्यधिक महत्व है। मां अन्नपूर्णा को धन-धान्य की देवी माना जाता है। ज्योतिष और वास्तु शास्त्र में आगे पढ़ें »

एंट्री टिकट के लिए अब नहीं लगानी पड़ेगी लाइन, एक क्लिक में मिलेगा पास

कोलकाता घूमने के लिए अब जारी होगा क्यूआर सिटी पास कीमत होगी 495 रुपये, 7 दिनों तक कर सकेंगे इस्तेमाल 21 पर्यटन स्थलों पर वैलिड होगा यह आगे पढ़ें »

ऊपर