नक्सलियों ने बारूदी सुरंग विस्फोट कर सुरक्षा बलों की बस को उड़ाया, 5 जवान शहीद

रायपुर : छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से नक्सली हमले की खबर आ रही है। नक्सलियों ने सुरक्षा बलों की बस को बारूदी सुरंग विस्फोट कर उड़ा दिया है। इस हमले में 5 जवान शहीद हो गए हैं जबकि कई अन्य जवान घायल हैं। स्थानीय पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है। राज्य के पुलिस महानिदेशक डीएम अवस्थी ने बताया कि नारायणपुर जिले के कड़ेमेटा और कन्हरगांव के बीच नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर सुरक्षा बलों के बस को उड़ा दिया। घटना में तीन जवान शहीद हो गए हैं। अवस्थी ने बताया कि सुरक्षा बल के जवानों को नक्सल विरोधी अभियान में रवाना किया गया था। अभियान से वापसी के दौरान वह एक बस में सवार थे। बस जब कड़ेमेटा और कन्हरगांव गांव के मध्य पहुंची तब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद अतिरिक्त सुरक्षा बल को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल ने फिर 3 चरणों के चुनाव को 1 चरण में कराने की मांग की

सीईओ आरिज आफताब को सौंपा ज्ञापन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः तृणमूल कांग्रेस ने एक बार फिर से कोरोना वायरस महामारी के मद्देनजर राज्य के तीन चरणों के मतदान आगे पढ़ें »

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ऊपर