पति राज को विदाई देते हुए फूट-फूटकर रोईं मंदिरा बेदी

मुंबई: टीवी और फिल्‍मों की मशहूर ऐक्‍ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का बुधवार को निधन हो गया। राज कौशल को हार्ट अटैक आया, जिसके कारण उनकी तत्‍काल मौत हो गई। राज के निधन की खबर पाते ही उनके घर कई दोस्‍त और परिजन दुख की इस घड़ी में मंदिरा और बच्‍चों का साथ देने के लिए पहुंचे। पति के निधन से मंदिरा बेदी का रो-रोकर बुरा हाल है। राज के शव को जब एंबुलेंस में रखा जा रहा था, तब मंदिरा उन्‍हें देख फफक पड़ी। यह दृश्‍य दिल चीर देने वाला था। मंदिरा फूट-फूटकर रोने लगीं, तब उनके दोस्‍त और ऐक्‍टर रॉनित रॉय ने उन्‍हें सहारा दिया। संभाला और हौसला दिया।बुधवार सुबह जैसे ही यह खबर आई कि राज कौशल नहीं रहे, पूरी इंडस्‍ट्री को बड़ा झटका लगा। किसी को इस खबर पर यकीन नहीं हुआ, क्‍योंकि अभी रविवार को ही तो मशहूर डायरेक्‍टर-प्रड्यूसर राज कौशल ने दोस्‍तों के साथ पार्टी की थी। सोमवार को उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर इस फन नाइट की तस्‍वीर भी शेयर की थी। राज कौशल ने ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘एंथनी कौन है’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था। जबकि वह ‘माई ब्रदर निखिल’, ‘शादी का लड्डू’ और ‘प्यार में कभी-कभी’ के प्रड्यूसर भी थे। उन्‍होंने 1992 में रिलीज फिल्‍म ‘बेखुदी’ के स्‍टंट्स भी डायरेक्‍ट किए थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सावन में बुधवार का दिन भी होता है बेहद खास, ये 5 उपाय दिखाएंगे कमाल

कोलकाता : हिन्दू धर्म में ज्योतिषशास्त्र के अनुसार सावन का माह बेहद ही खास माना जाता है। यह माह पूर्ण रूप से भगवान शिव को आगे पढ़ें »

ऊपर