9 पत्नियों संग रहने वाले शख्स ने बनाया ‘प्यार का टाइम टेबल’! हुई ये दिक्कत

नई दिल्ली : एक शख्स की 9 पत्नियां हैं। उन्होंने सभी पत्नियों से प्यार करने के लिए एक रूटीन बना लिया। ताकि किसी पत्नी को बुरा नहीं लगे और सभी के साथ वह उचित समय बिता सके। सबको सही टाइम दे पाए। लेकिन शख्स की ऐसी कोशिशों के बावजूद ‘प्यार का टाइम टेबल’ वाला प्लान कारगर साबित नहीं हुआ।
असल में ब्राजील के रहनेवाले आर्थर ओ उर्सो 9 महिलाओं से एक साथ शादी कर दुनियाभर में चर्चा में आ गए थे। उन्होंने बताया कि ‘प्यार का टाइम टेबल’ बनाना बेकार साबित हुआ। उन्होंने कहा- हमारी लाइफ में काफी फन और आनंद हुआ करता है। लेकिन शुरुआत में मैंने अप्वाइंटमेंट देकर प्यार करने की कोशिश की। टाइम टेबल फॉलो करने की वजह से बहुत सारी समस्याएं आईं। कभी-कभी तो लगता था कि शेड्यूल की वजह से मुझे प्यार करना पड़ रहा है। एक तरह से दबाव होने लगा। ऐसा लगने लगा कि मैं आनंद के लिए ये नहीं कर रहा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर