जुर्म : 4 साल की बेटी को गला घोंटकर मारा, घंटो घुमाया टेंपो पर फिर…

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के खोड़ा कॉलोनी इलाके में एक पिता ने निर्ममता की सारी हदों को पार करने वाली घटना को अंजाम दिया है। उसने अपनी मां की याद में रो रही 4 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। यही नहीं उसके शव को लेकर घंटो शहर के वि‌भिन्न इलाकों में घुमाते रहा। उसके टेंपो की तलाशी लेने के बाद इस रोंगटे खड़ी कर देने वाली घटना का खुलासा हुआ।

पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी खोड़ा कॉलोनी थाना इलाके के नेहरू गार्डन में अपनी पत्नी, एक बेटे और एक बेटी के साथ रहता था। करीब 1 महीने पहले उसका अपनी पत्नी से विवाद हुआ। इसके बाद वो अपने बेटे को लेकर अपने मायके चली गई। 4 साल की बेटी को वो आरोपी के पास छोड़ गई। आरोपी अपनी बेटी को अपने साथ रखता था। लेकिन मासूम बेटी अपनी मां और भाई को याद करके अक्सर रोती थी। इससे आरोपी अक्सर परेशान रहता था।

गुरुवार को भी वह बच्ची को अपने साथ लेकर गया। इस दौरान बच्ची फिर रोने लगी, जिससे गुस्साए पिता ने गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वासुदेव बेटी के शव को अपने टेंपो में लेकर पत्नी की तलाश करने निकल पड़ा। शाम करीब पांच बजे वासुदेव का भाई उसके घर आया तो उन दोनों को घर पर न देख गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दे दी।

टेंपो से ले जा रहा था बेटी का शव

पुलिस ने सूचना पर आरोपी को नोएडा सेक्टर-11 में टेंपो समेत पकड़ लिया। पुलिस ने टेंपो की तलाशी ली तो उसमें बच्ची का शव रखा हुआ था। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके बाद नोएडा पुलिस ने आरोपी पिता को खोड़ा पुलिस को सौंप दिया। थाना खोड़ा एसएचओ असलम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बच्ची की मां को पुलिस तलाश रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पहले टी-20 में भारत 11 रन से जीता

कैनबराः भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 3 टी-20 की सीरीज के पहले मैच में 11 रन से हरा दिया। टीम इंडिया पिछले 10 टी-20 मैच से आगे पढ़ें »

भारत में न्यूनतम मजदूरी पड़ोसी देशों से भी कम

नई दिल्ली : इंटरनेशनल लेबर आर्गनाइजेशन (आईएलओ) की नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि भारत के मजदूरों पर कोरोना माहामारी और लॉकडाउन की आगे पढ़ें »

ऊपर