वर्कआउट करती महिला के साथ शख्स ने किया यह काम

नई दिल्ली : अगर आप जिम जाते हो तो आपको पता होगा कि कई बार लोग वहां अपना वीडियो भी शूट करते हैं। फिर वो उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हैं
एक महिला ऐसे ही अपना वर्कआउट कर रही थी। वो अपना वीडियो शूट इसलिए कर रही थीं ताकि वो अपने वर्कआउट को सही से कर पाएं। लेकिन इसी बीच छुप-छुप कर एक शख्स उनका वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था।
20 लाख से ज्यादा मिल चुके हैं व्यूज
जब वो यह वीडियो शूट कर रही थी तो उन्होंने देखा कि वो अकेली नहीं थी। बल्कि एक लड़का भी दूर से खड़ा छुप-छुपकर उनका वीडियो बना रहा है। उन्होंने इसका पूरा वीडियो अपने टिकटॉक पर डाला है जिसे न्यूज लिखे जाने तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।
कर दी उसके खिलाफ शिकायत
उन्होंने उस शख्स के खिलाफ जिम के अस्सिटेंट ऑपरेशन मैनेजर से शिकायत भी की। उन्होंने यह कहा है कि जल्द ही उस शख्स का पता लगाया जाएगा और उसपर कार्रवाई की जाएगी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शादी का वादा कर प्रेमिका से किया दुष्कर्म, पहुंचा जेल, बाहर निकलने पर दोबारा किया दुष्कर्म

गोल्फग्रीन इलाके की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शादी का वादा कर प्रेमिका से दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया। जेल आगे पढ़ें »

ऊपर