दर्दनाकः चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में हमबिस्तर थी पत्नी, पति ने…

जालंधर: पंजाब के जालंधर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते पति के खिलाफ ऐसी खौफनाक साजिश रची की उसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। पुलिस ने मामले की तहकीकात की तो तब मामले का पर्दाफाश हुआ। खबर के मुताबिक मामला जालंधर के महितपुर के गांव झुग्गियां का हैं जहां रहने वाले वरिंदर सिंह (30 साल) की करीब आठ साल पहले कपूरथला की रहने वाली राजविंदर कौर से शादी हुई थी।

दो बच्चों की मां है राजविंदर

शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। वरिंदर सिंह और राजविंदर कौर के दो बच्चे (लड़के) भी हुए जिनकी उम्र इस समय 6 और तीन साल है। सूत्रों के मुताबिक, कुछ समय पहले राजविंदर कौर होशियारपुर के गांव सरआणा जमालपुर में रहने वाली अपनी बहन महिंदर कौर से मिलने चली गई और इस दौरान वह वहां करीब 10-12 दिन रही। इसके बाद जब वह वापस अपने ससुराल आई तो उसे छोड़ने के लिए उनका भांजा रणजीत सिंह उर्फ गुल्लू आया था, जो करीब 10-15 दिन उसके घर में रहा।

पति ने रंगे हाथ पकड़ा

इसी दौरान एक दिन वरिंदर सिंह अचानक काम से घर लौटा और उसने जो देखा उसे देखकर उसके होश उड़ गए। घर में पत्नी राजविंदर कौर और रणजीत गुल्लू दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद वरिंदर का पत्नी राजविंदर के साथ खूब झगड़ा हुआ और उसने पत्नी के भांजे रणजीत को भी खूब सुनाई। उसके बाद भांजे रणजीत गुल्लू व वरिंदर की पत्नी राजविंदर कौर ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी।

पुलिस ने दर्ज किया केस
मंगलवार को जब देर रात तक वरिंदर घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों को चिंता हुई। वरिंदर के पिता उसे ढूंढने निकले तो बेटे की लाश गांव के बाहर सड़क पर मिली और उसके सिर से खून बह रहा था। वरिंदर के पिता के मुताबिक, यह हत्या उनकी बहू राजविंदर कौर तथा उसके भांजे रणजीत गुल्लू ने कराई है। पुलिस ने फिलहाल राजविंदर और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की तलाश जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

हैवानियत ने शर्मसार किया रिश्ते को : अपाहिज पत्नी के साथ जबरन बनाता था संबंध, प्राइवेट पार्ट में डालता था…

पानीपत : हरियाणा के पानीपत से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी के साथ आगे पढ़ें »

पिता का किया अंतिम संस्कार मगर वायरल वीडियो में दिखे जीवित पिता

नई दिल्ली : कुछ दिनों पहले अंतिम संस्कार के लिए लाए गए कोविड रोगी के जीवित होने की घटना सामने आई थी। उसके बाद अब आगे पढ़ें »

ऊपर