मोदी की बैठक में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ बैठक से किनारा कर लिया है। आज शाम 6.30 बजे कोरोना महामारी को लेकर होने वाली इस बैठक में बंगाल से राज्य के मुख्य सचिव हिस्सा लेंगे। इससे पहले 17 मार्च को हुई बैठक में भी ममता बनर्जी ने खुद को अलग कर लिया था। पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार अभियान के चलते दोनों नेताओं के बीच तल्खी बढ़ती जा रही है जिसका असर अब सरकारी कार्यक्रमों में भी दिखने लगा है।

वैक्सीनेशन पर भी चर्चा संभव
दो दिन पहले पीएम मोदी ने कोरोना के हालात पर रिव्यू मीटिंग की थी। इसके बाद अधिकारियों को कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए थे। उम्मीद की जा रही है कि राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पीएम मोदी वैक्सीनेशन पर भी चर्चा करेंगे।

वैक्सीन को लेकर केंद्र और राज्यों में तकरार
महाराष्ट्र ने वैक्सीन की कमी की शिकायत की है। साथ ही इसकी क्षमता पर भी सवाल उठाया है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने महाराष्ट्र के लिए कहा कि वहां की सरकार अपनी नाकामियां छिपाने के लिए हम पर आरोप लगा रही है। महाराष्ट्र में हालात वहां की सरकार की गलतियों की वजह से बिगड़े हैं और सरकार गलतियां दोहराती जा रही है। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने पंजाब, महाराष्ट्र और दिल्ली सरकार को पत्र लिखकर वैक्सीनेशन बढ़ाने की बात कही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर