माल टाउन तृणमूल हिंदी प्रकोष्ठ अध्यक्ष रमेश गिरी ने शंकर छेत्री को दी श्रद्धांजलि

मालबाजारः मणिपुर राज्य के नोनी जिले में ड्यूटी के दौरान शहीद हुये नागराकाटा मंगरुपाड़ा इलाके के निवासी शंकर छेत्री को डुआर्स समेत मालबाजार वासियों ने नम आंखों से श्रद्धांजलि दी । इस दौरान मालबाजार शहर राष्ट्रीय राजमार्ग 31 सड़क पर पार्थिव शरीर को ले जा रहे वाहन को रोककर माल टाउन तृणमूल कांग्रेस व स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं के तरफ से शहीद शंकर छेत्री के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी । इस दौरान अमर शहीद के अंतिम दर्शन के लिए लोग सड़क पर उतर आये थें। जगह-जगह शहीद को श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की भीड़ खड़ी थी। पूरा इलाका गमगीन था, सड़कों पर खड़े लोग भारत माता की जय के नारे लगा रहे थे।

इस मौके पर माल नगरपालिका का चेयरमैन स्वपन साहा, माल टाउन हिंदी प्रकोष्ठ अध्यक्ष रमेश गिरी के अलावा अन्य प्रमुख उपस्थित थे । रमेश गिरी ने शंकर छेत्री के शहादत को नमन करते हुये कहा की जब तक सूरज चांद रहेगा शंकर छेत्री का नाम रहेगा । हमने एक वीर भारत माता का सपूत को खो दिया, ईश्वर से यह प्रार्थना करतें हैं कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले । मणिपुर भूस्खलन में हुये तमाम 11 शहीद जवानों का बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोयला तस्करी: अनुब्रत की गिरफ्तारी के बाद अब अफसरों पर ईडी की नजर

कोलकाता : कोयला और गाय तस्करी मामले में तृणमूल  नेता अनुव्रत मंडल की गिरफ्तारी के बाद अब राज्य के आठ आला पुलिस अधिकारियों पर  ईडी आगे पढ़ें »

ऊपर