‘परिचय के 20 मिनट बाद करने लगे किस’, रेप केस में फंसे …

नई दिल्ली :  मलयालम एक्टर विजय बाबू पर एक मलयालम एक्ट्रेस के रेप केस का मामला चल रहा है। मलयालम एक्ट्रेस ने विजय पर उनके साथ बलात्कार करने का गंभीर आरोप लगाया है। केस दर्ज किए जाने के बाद पुल‍िस ने एक्टर का लुक आउट नोट‍िस जारी किया था।  इस नोट‍िस के जारी होने के बाद एक्टर विजय बाबू ने अग्र‍िम जमानत के लिए केरल हाई कोर्ट का रुख किया। लेक‍िन इससे पहले क‍ि एक्टर की जमानत याच‍िका पर बात आगे बढ़ती, एक अन्य मह‍िला ने विजय पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं।

मिलने के 20 मिनट बाद ही करने लगे बदतमीजी: पीड़‍िता

बताया जा रहा है क‍ि कोच्च‍ि में एक्टर के ख‍िलाफ केस दर्ज किए जाने के बाद एक्टर विदेश भाग गए हैं। वहीं अब एक अन्य मह‍िला ने भी एक्टर पर #Metoo आरोप लगाए हैं। सोशल मीड‍िया पेज Me Too Kerala पर एक मह‍िला ने विजय बाबू के ख‍िलाफ लिखा क‍ि 20 मिनट के पर‍िचय के बाद ही एक्टर मह‍िला को किस करने की कोश‍िश करने लगा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पानीहाटी में तृणमूल कार्यालय पर बमबारी

पानीहाटी : खड़दह थाना अंतर्गत पानीहाटी के एंजेल नगर इलाके में कुछ समाज विरोधियों ने पहले बमबारी की। इसके बाद बीटी रोड मातारंगी भवन नामक आगे पढ़ें »

ऊपर