पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, एसपीजी घेरा तोड़कर कार के करीब पहुंचा युवक

नई दिल्ली : कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। यहां पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक युवक अचानक उनकी तरफ दौड़ता है और पीएम के काफी ज्यादा करीब पहुंच जाता है। दरअसल युवक प्रधानमंत्री तक फूलों की माला पहुंचाना चाहता था, इसके लिए उसने बिना सोचे समझे एसपीजी का घेरा तक तोड़ दिया और पीएम मोदी तक पहुंच गया। इसे देखते ही एसपीजी कमांडो हरकत में आए और युवक को पीएम से दूर कर दिया।
पीएम मोदी कर्नाटक के हुबली में अपनी कार से एक रोड शो में हिस्सा ले रहे थे, इस दौरान प्रधानमंत्री कार का दरवाजा खोलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे, एसपीजी का घेरा पीएम मोदी के साथ चल रहा था। तभी तेजी से युवक माला लेकर प्रधानमंत्री के पास पहुंच जाता है और माला पहनाने की कोशिश करता है। हालांकि एसपीजी कमांडो पीएम तक उसे नहीं पहुंचने देते हैं।

 

मिशन कर्नाटक में जुटी बीजेपी
कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसे देखते हुए बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीजेपी पिछले काफी समय से मिशन कर्नाटक में जुटी है। पार्टी की कोशिश है कि सत्ता परिवर्तन न हो और एक बार फिर बीजेपी की ही सरकार राज्य में बने। इसी को देखते हुए खुद प्रधानमंत्री मिशन कर्नाटक में जुटे हैं। जिसके तहत हुबली में ये रोड शो किया जा रहा है। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए सड़क किनारे सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे। लोग पीएम मोदी का स्वागत फूलों से कर रहे थे, साथ ही पीएम मोदी भी इस दौरान कार से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखे।

Visited 186 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

Raja Ram Mohan Roy: वो महान शख्सियत जिन्होंने ‘सती प्रथा’ को हमेशा के लिए किया खत्म

नई दिल्ली: आज राजा राम मोहन राय की 251वीं जयंती है। राजा राम मोहन राय के बारे में आपको जरूर पता होना चाहिए। वह आधुनिक आगे पढ़ें »

विज्ञापन मामले में कलकत्ता हाईकोर्ट से BJP को नहीं मिली राहत…

कलकत्ता हाईकोर्ट का बड़ा फैसला, साल 2010 के बाद बंगाल में बने सभी OBC सर्टिफिकेट रद्द

डेढ़ घंटे में उड़ाए 48 हजार रुपए, पुणे हिट एंड रन केस में खुलासा

पति से झगड़े के बाद महिला ने अपनी 3 साल की बेटी को मार डाला…इसके बाद शव को लेकर…

‘बंगाल में BJP की 30 सीटें आते ही टूट जाएगी TMC’, कांथि में बोले अमित शाह

कोलकाता में बांग्लादेश के सांसद की संदिग्ध मौत, 13 मई से थे लापता

kolkata: मेट्रो में यात्रा करना हुआ आसान, अब UPI से कर सकते हैं भुगतान

8 संदिग्ध आतंकी 1.5 साल में हुए थे रिहा, अब सुप्रीम कोर्ट ने दिया झटका

Kolkata Air Pollution: कोलकाता की हवा में हुआ सुधार, KMC का दावा

ऊपर