पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक, एसपीजी घेरा तोड़कर कार के करीब पहुंचा युवक

नई दिल्ली : कर्नाटक के हुबली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक का बड़ा मामला सामने आया है। यहां पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक युवक अचानक उनकी तरफ दौड़ता है और पीएम के काफी ज्यादा करीब पहुंच जाता है। दरअसल युवक प्रधानमंत्री तक फूलों की माला पहुंचाना चाहता था, इसके लिए उसने बिना सोचे समझे एसपीजी का घेरा तक तोड़ दिया और पीएम मोदी तक पहुंच गया। इसे देखते ही एसपीजी कमांडो हरकत में आए और युवक को पीएम से दूर कर दिया।
पीएम मोदी कर्नाटक के हुबली में अपनी कार से एक रोड शो में हिस्सा ले रहे थे, इस दौरान प्रधानमंत्री कार का दरवाजा खोलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे, एसपीजी का घेरा पीएम मोदी के साथ चल रहा था। तभी तेजी से युवक माला लेकर प्रधानमंत्री के पास पहुंच जाता है और माला पहनाने की कोशिश करता है। हालांकि एसपीजी कमांडो पीएम तक उसे नहीं पहुंचने देते हैं।

 

मिशन कर्नाटक में जुटी बीजेपी
कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसे देखते हुए बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। बीजेपी पिछले काफी समय से मिशन कर्नाटक में जुटी है। पार्टी की कोशिश है कि सत्ता परिवर्तन न हो और एक बार फिर बीजेपी की ही सरकार राज्य में बने। इसी को देखते हुए खुद प्रधानमंत्री मिशन कर्नाटक में जुटे हैं। जिसके तहत हुबली में ये रोड शो किया जा रहा है। रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए सड़क किनारे सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे। लोग पीएम मोदी का स्वागत फूलों से कर रहे थे, साथ ही पीएम मोदी भी इस दौरान कार से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अलीपुर चिड़ियाखाना से कुवैत से आयी महिला हुई लापता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अलीपुर थानांतर्गत अलीपुर चिड़ियाखाना के निकट से कुवैत से आयी एक महिला अचानक लापता हो गयी। लापता हुई महिला का नाम नौरा आगे पढ़ें »

शांतिपुर में युवक का फंदे से झूलता शव बरामद

नदिया : शांतिपुर थाना अंतर्गत फुलिया कालीपुर निवासी कौशिक पाल (22) का उसके घर में दो तल्ले पर फंदे से झूलता शव बरामद किया गया। आगे पढ़ें »

ऊपर