चलती ट्रेन में महिला से गैंगरेप

मुंबई : लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस में एक महिला के साथ कथित गैंगरेप की वारदात सामने आई है। जिसके बाद चार लोगों को गिरफ्तारी भी हुई है और चार अन्य की तलाश जारी है। वहीं इस मामले में जीआरपी कमिश्नर कैसर खालिद ने बताया की क़रीब 8 लोगों ट्रेन में चढ़े थे। इन लोगों ने पहले लूटपाट की और फिर एक महिला जो की अपने पति के साथ यात्रा कर रही थी उसके साथ बलात्कार किया। इस मामले में 4 आरोपियों को पकड़ा गया है और 4 अन्य की तलाश की जा रही है।

हथियारों से लैस बदमाश चलती ट्रेन में घुस आए थे

बता दें कि शुक्रवार को एक्सप्रेस में हथियारों से लैस कई लुटेरे चढ़ गए थे। इन बदमाशों ने यात्रियों से लूटपाट की और उनका कीमती सामान छिन लिया। इस घटना से यात्री काफी दहशत में हैं। वहीं यात्रियों को लूटने के बाद आरोपियों ने एक 20 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद जीआरपी कल्याण ने लूट और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।    

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मृत्यु के बाद शव को अकेला क्यों नहीं छोड़ा जाता ! डरावनी है वजह

नई दिल्ली : मृत्यु एक अटल सत्य है। जो भी जन्मा है उसे एक दिन मरना ही है। लेकिन मौत एक ऐसा विषय है जिसके बारे आगे पढ़ें »

ऊपर