महाराष्ट्र में 28 से नाइट कर्फ्यू का ऐलान

उद्धव बोले- सख्ती से लागू हो कोराना के नियम
महाराष्ट्र :
महाराष्ट्र में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। राज्य में रविवार (28 मार्च) से नाइट कर्फ्यू की घोषणा की गई है यानी कि महाराष्ट्र में रविवार से नाइट कर्फ्यू लागू होगा। सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि खतरा खत्म नहीं हुआ है, बल्कि यह और बढ़ गया है। लोगों को यह समझने की जरूरत है। अब सख्त कदम उठाना अनिवार्य हो गया है। जिले के डीएम स्थिति के आधार पर लॉकडाउन लगा सकते हैं। दरअसल, महाराष्ट्र में कोरोना की बेकाबू होती रफ्तार को देखते हुए उद्धव सरकार एक्शन में आ गई है। सीएम उद्धव ठाकरे ने पूरे राज्य में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू लगाने का ऐलान कर दिया है। इस दौरान मॉल आदि रात 8 बजे से सुबह 7 बजे तक बंद रहेंगे। सीएम उद्धव ने लोगों से कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन करने की अपील की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रेकिंगः कोयला तस्करी मामले में ईडी की बड़ी कार्रवाई

कोलकाताः इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि कोयला तस्करी मामले में आयरन और स्टील कंपनियों पर ईडी ने छापेमारी की है। आगे पढ़ें »

कोरोना टीकाकरण को लेकर ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, जानें- क्या कुछ कहा है?

कोलकाता: केंद्र सरकार ने 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को कोरोना की वैक्सीन एक मई से लगाने की अनुमति दी है। सरकार ने आगे पढ़ें »

ऊपर