7 साल की बच्ची से स्कूल के टॉयलेट में रेप

नई दिल्ली : महाराष्ट्र के नागपुर में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। कटोल तहसील के एक गांव में एक बच्ची के साथ 25 वर्षीय युवक ने स्कूल में बने एक टॉयलेट के अंदर कथित तौर पर रेप किया। यह घटना देर शाम शनिवार की है। पुलिस के मुताबिक बच्ची गांव के स्कूल ग्राउंड में खेल रही थी, तभी आरोपी ने उसे देखा और टॉयलेट में उठाकर ले गया। आरोपी ने वहां बच्ची के साथ रेप किया, साथ ही उसे ये धमकी दी कि अगर उसने ये बात किसी को बताई, तो उसे मार डालेगा। इसी दौरान एक ग्रामीण उसी रास्ते से गुजर रहा था, उसने लड़की की चीख-पुकार सुनी और उसे किसी तरह से बचाया। आरोपी ग्रामीण को आता देखकर घटनास्थल से फरार हो गया। आरोपी की पहचान हो गई है, पुलिस ने 25 वर्षीय अंकुश भास्कर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी उसी गांव का निवासी है। आरोपी की पहचान सामने आने के बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब कोलकाता पुलिस के कर्मी कर सकेंगे स्वेच्छा से अंगदान

ऑर्गन डोनेशन के लिए भी भर सकते हैं फॉर्म सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : अगर कोई अंगदान करना चाहता है और उसे नियम नहीं पता तो उसकी मुश्क‌िल आगे पढ़ें »

ऊपर