महाराष्‍ट्र के गृहमंत्री ने दी राहुल को नसीहत-सावरकर का करें सम्‍मान

मुंबई : वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर घमासान मचा हुआ है। शिवसेना नेता और महाराष्ट्र के गृहमंत्री एकनाथ शिंदे ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि सावरकर का उन्हें सम्मान करना चाहिए। गृहमंत्री एकनाथ शिंदे ने कहा कि देश के लिए किए गए वीर सावरकर के बलिदान को हर कोई जानता है। देश के लिए उन्होंने जो किया, उसे कोई नकार नहीं सकता है। सभी को उनका सम्मान करना चाहिए।
क्या कहा था राहुल गांधी ने
कांग्रेस पार्टी ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ शनिवार को दिल्ली के रामलीला मैदान में भारत बचाओ रैली की थी जिस दौरान राहुल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था। अपने ‘रेप इन इंडिया’ बयान के लिए बीजेपी के माफी मांगने वाले सवाल पर राहुल ने कहा था कि उनका नाम ‘राहुल सावरकर’ नहीं हैं और वह कभी माफी नहीं मांगेंगे।
संजय राउत बोले- सावरकर पूरे देश के देवता समान
इससे पहले शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने शनिवार को कहा था कि वीर सावरकर केवल महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि देश के लिए ‘देवता’ के समान हैं। विनायक दामोदर सावरकर ने आजादी के लिए अपना जीवन न्यौछावर कर दिया नेहरू और गांधी की तरह उनका भी सम्मान किया जाना चाहिए और इसपर कोई समझौता नहीं किया जाएगा। सावरकर नाम में राष्ट्राभिमान और स्वाभिमान है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अपराध

ई मित्र केंद्र के संचालक से 4 लाख की ठगी

श्रीगंगानगर : राजस्थान में श्रीगंगानगर जिले के सूरतगढ़ में एक ई-मित्र केंद्र के संचालक से चार लाख की ऑनलाइन ठगी करने का मामला शुक्रवार को आगे पढ़ें »

योगी आदित्यनाथ ने बदायूं के 13 अधिकारियों को किया निलंबित, विभागीय जांच का भी आदेश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भ्रष्टाचार के प्रति बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करने की नीति पर बड़ी कार्रवाई करते हुए बदायूं आगे पढ़ें »

ऊपर