महाराष्ट्र में चार महीने बाद एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक 2701 नए केस

मुंबई : महाराष्ट्र में कोविड थमने का नाम नहीं ले रहा, एक बार फिर से कोरोना के मामलों में हर दिन बढ़ोतरी हो रही है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार महाराष्ट्र में चार महीने बाद बुधवार को एक दिन में कोविड-19 के सबसे अधिक 2,701 मामले सामने आए हैं। अकेले राजधानी मुंबई में 1765 नए केस दर्ज किए गए हैं.। इस समय महाराष्ट्र में एक्टिव केसों की संख्या 9806 है। इससे पहले मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,881 नए मामले दर्ज किए गए थे। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार महाराष्ट्र में बुधवार को कोविड संक्रमण के 2,701 मामले सामने आए हैं जो कि मंगलवार के केसों के मुकाबले 820 अधिक हैं। बुधवार को आई रिपोर्ट में 1,765 कोविड मरीज मुंबई के हैं, मंगलवार को आए केसों की तुलना में बुधवार को 81 प्रतिशत केस अधिक हैं।. इसके साथ ही मुंबई में सोमवार को आए कोविड केसों की बात करें तो इस दिन 1036 मामले आए थे। महाराष्ट्र में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1881 नए मामले दर्ज किए गए थे। सोमवार को कोविड के 1036 मामले आए थे। मंगलवार को अकेले मुंबई ने कोविड-19 के 1242 नए मामले दर्ज किए, जो सोमवार को 676 थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

4 दिन में दूसरी बार ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर दिखी दरार

कोलकाता : ईएम बाइपास के मेट्रोपोलिटन ब्रिज पर बीते 4 दिन में दूसरी बार दरार देखी गयी है। ऐसे में दरार वाले हिस्से को बैरिकेड आगे पढ़ें »

ऊपर